विज्ञापन
Story ProgressBack

"समझ से परे है कि...", दिल्ली कैपिटल्स की हार से भड़के कोच रिकी पोंटिंग, टीम के खिलाड़ियों को लगाई फटकार

Ricky Ponting on Delhi Capitals: सुनील नारायण के 39 गेंद में 85 रन की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल के मैच में सात विकेट पर 272 रन बनाये

Read Time: 2 mins
Ricky Ponting angry reaction on Delhi Capitals:

Ricky Ponting on Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कोलकाता नाइट राडर्स (KKR) से 106 रन से मिली हार को अस्वीकार्य और निराशाजनक बताते हुए अपनी टीम को फटकार लगाई है, दिल्ली कैपिटल्स ने पहले केकेआर को सात विकेट पर 272 रन बनाने दिये और बाद में पूरी टीम 17 . 2 ओवर में 166 रन पर आउट हो गई. पोंटिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा , "अभी इसकी समीक्षा करना मुश्किल है . पहले हाफ में टीम के प्रदर्शन से मैं बहुत निराश हूं. उन्होंने कहा ," इतने रन देना समझ से परे है ,  हमने 17 वाइड गेंद डाली और अपने ओवर पूरे करने में दो घंटे लगे, नतीजा हम फिर दो ओवर पीछे रह गए जिसके मायने है कि आखिरी दो ओवर डालने वालों को सर्कल के बाद चार ही फील्डर मिले ."

उन्होंने कहा , "मैच में बहुत कुछ हुआ जो अस्वीकार्य है,  हम टीम के भीतर इस पर बात करेंगे और जल्दी ही इसमें सुधार करेंगे, खुलकर अच्छी बातचीत होना जरूरी है. गेंदबाजी , फील्ड प्लेसमेंट सभी पर बात करनी होगी ."

सुनील नारायण के 39 गेंद में 85 रन की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल के मैच में सात विकेट पर 272 रन बनाये . अंगकृष रघुवंशी ने भी 27 गेंद में 54 रन की पारी खेली . दिल्ली के लिये एनरिच नॉर्किया ने चार ओवर में 59 रन देकर तीन विकेट लिये. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम 166 रन ही बना सकी. केकेआर की टीम यह मैच 106 रनों से जीतने में सफल  रही है. 

ये भी पढ़े-   "Gautam Gambhir The mastermind...", केकेआर की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली, गंभीर के फैसले ने ऐसे बदली कहानी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sunil Gavaskar Prediction on RR vs RCB Eliminator, IPL 2024 Says This Team Will Walk All Over
"समझ से परे है कि...",  दिल्ली कैपिटल्स की हार से भड़के कोच रिकी पोंटिंग, टीम के खिलाड़ियों को लगाई फटकार
T20 World Cup: Latest ranking update before World Cup, Suryakumar Yadav remains at number, Axar only bowler in top-5
Next Article
T20 World Cup: Latest ranking update before World Cup, Suryakumar Yadav remains at number, Axar only bowler in top-5
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;