WTC Final में कौन होगा भारत का 'X-Factor', रिकी पोंटिंग ने बताया

Ricky Ponting  WTC Final 2023 में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम 7 जून से लंदन के द ओवल में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरने वाली है.

WTC Final में कौन होगा भारत का  'X-Factor', रिकी पोंटिंग ने बताया

WTC Final IND vs AUS, पोंटिंग ने बताया कौन होगा एक्स फैक्टर

Ricky Ponting  WTC Final 2023 में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम 7 जून से लंदन के द ओवल में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरने वाली है. इस ऐतिहासिक फाइनल में भारतीय प्लेइंग इलेवन क्या होगी, इसको लेकर अभी से कयास लगने लगे हैं. वहीं, अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू में भारतीय टीम के उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो मैच का पासा पलट सकत है जो टीम इंडिया का 'एक्स फैक्टर' साबित हो सकता है. पोंटिंग ने कहा कि इस बार जो फाइनल होगा, उसमें पुजारा का परफॉर्मेंस काफी अहम होने वाला है. वह भारत के एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं. बता दें कि पुजारा ने टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 टेस्ट में 2033 रन बनाए हैं जिसमें 5 शतक शामिल है. 

पोंटिंग ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, 'पुजारा नंबर 3 पर बैटिंग करते हैं, यह बल्लेबाजी क्रम काफी अहम होता है. यदि मैच में यदि पुजारा का बल्ला चल निकला  तो ऑस्ट्रेलिया को मुश्किल हो सकती है. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बताया, 'इसमें कोई शक नहीं कि ऑस्ट्रेलियाई टीम विराट के बारे में सोच रही है लेकिन पुजारा के बारे में भी ऑस्ट्रेलिया खेमा बात कर रहा होगा'. 

6 6 6 6 6 6 6, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ने 38 गेंद पर शतक लगाकर मचाई धूम, T20 में बना दिया रिकॉर्ड, Video

रिकी पोंटिंग ने कहा, 'पुजारा पहले भी ऑस्ट्रेलिया के लिए मुसीबत खड़ा कर चुके हैं और यहां कि पिच भी ऑस्ट्रेलिया जैसी ही होगी. उन्हें पता है कि पुजारा को जल्दी आउट करना होगा.'


इसके अलावा पोंटिंग ने कहा कि, 'विराट ने हाल के समय में शानदार खेल दिखाया है अब ऑस्ट्रेलिया के लिए खतरा बन चुका है. हाल के समय में विराट ने टी-20 में जबरदस्त खेल दिखाया है. विराट से मेरी बात हुई और उसने मुझे बताया है कि वो अभी अपने करियर में बेहतर महसूस कर रहे हैं, उनका मानना है कि अभी भी उनका सर्वश्रेष्ठ आना बाकी है. इसका मतलब यह है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए यह जबरदस्त वॉर्निंग है'. 

--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी बॉल पर CSK की जीत देख होश खो बैठा फैन, दरवाज़ा तोड़ जश्न हुआ वायरल, Video
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com