REPORTS: अब विराट कोहली नहीं, एबी डि विलियर्स करेंगे आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी

REPORTS: अब विराट कोहली नहीं, एबी डि विलियर्स करेंगे आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी

विराट कोहली के प्रशंसक आरसीबी के फैसले से निराश होंगे

खास बातें

  • हाल ही में गैरी कर्स्टन को नियुक्त किया था कोच
  • आशीष नेहरा को भी स्टॉफ से जोड़ा था आरसीबी ने
  • अभी तक कोई खिताब नहीं जीत सका आरसीबी
नई दिल्ली:

क्रिकेट की दुनिया से एक बड़ी खबर आ रही है. और यह खबर भारतीय कप्तान विराट कोहली के चाहने वालों को निराश कर सकती है. पिछले आईपीएल के बाद क्रिकेट से संन्यास लेने वाले और फिर आईपीएल के लिए उपलब्ध रहने का ऐलान करने वाले एबी डि विलियसर्स अगले सेशन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान बनने जा रहे हैं. बता दें कि टीम मैनेजमेंट गैरी कर्स्टन को पहले से ही कोच के रूप में नियुक्त कर चुका है. 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 5th Test: इस वजह से हनुमा विहारी को कहा जाता है घरेलू सर्किट का वीवीएस लक्ष्मण

रॉयल चैलेंजर्स 'घर के सारे बल्ब बदल डालूंगा' की तर्ज पर चलता दिखाई पड़ रहा है. यही वजह रही कि कई सालों से टीम के कोच रहे डेनियल विटोरी और उनके स्टॉफ की सेवाएं समाप्त करने का फैसला लिया गया. और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को कोचिंग स्टॉफ में जगह दी गई. और  सूत्रों के अनुसार अब खबर आ रही है कि आरसीबी प्रबंधन ने अब एबी डिविलयर्स को विराट कोहली की जगह कप्तान बनाने का फैसला किया है. 


खबर ऐसी  आ रही हैं कि पिछले सेशन में एक और खराब प्रदर्शन के बाद आरसीबी ने कोहली को कप्तानी से हटाने और एबी डि विलियर्स को टीम की समान सौंपने का फैसला लिया. एबी डि विलियर्स पूरे सेशन के लिए टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे क्योंकि इस पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है.  

VIDEO: जानिए कि विराट कोहली के बारे में क्या कह रहे हैं अजय रात्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वास्तव में यह एक तरह से विराट कोहली के लिए झटके की तरह है. लेकिन शायद आरसीबी मैनेजमेंट टीम को एक नया नजरिया देना चाहता है. कई सालों से कोशिशों के बावजूद विराट कोहली टीम को खिताब जिताने में नाकाम रहे.