Report; इस दिन होगा टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, रोहित की अगरकर के साथ अहम बैठक

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने बुधवार को खेली नाबाद आतिशी 88 रन की पारी से तमाम सवालों और शंकाओं को खत्म कर दिया

Report; इस दिन होगा टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, रोहित की अगरकर के साथ अहम बैठक

Rishbh Pant: ऋषभ पंत ने बुधवार को आतिशी पारी से तमाम सवालों को खत्म कर दिया

नई दिल्ली:

Rishabh Pant: एक तरफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में बहुत ही रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं, तो दूसरी ओर इसी हफ्ते के आखिर में या अगले महीने की शुरुआत में टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के लिए घोषित होने वाली भारतीय टीम की चर्चा है. दुनिया भर के तमाम दिग्गजों ने अपनी-अपनी भारतीय टीम चुनने के मामले में गति पकड़ ली है, लेकिन कौन टीम में होगा, कौन नहीं, यह भविष्य के गर्भ में ही छिपा है. फिर भी फैंस के मन में टीम के ऐलान को लेकर खासा रोमांच और रुचि बनी हुई है.  हमारे सूत्रों के अनुसार टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान शनिवार को भी किया जा सकता है. ठीक इसी दिन मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा. 

यह भी पढ़ें:

अंबाती रायडू ने T-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी भारतीय टीम, चौंकाते हुए एक नहीं बल्कि 5 दिग्गजों को किया बाहर

रोहित के साथ अगरकर की अहम बैठक


रिपोर्ट के अनुसार इस दिन कप्तान रोहित शर्मा मैच के लिए दिल्ली में होंगे. और इस दौरान उनकी चयन समिति के अध्यक्ष अजित अगरकर के साथ मीटिंग की उम्मीद है. हाल ही में रोहित ने खुलासा किया था कि रोहित गल्फ में छुट्टियां मना रहे हैं, तो द्रविड़ अपने बच्चों के साथ समय गुजार रहे हैं. पिछले साल फिफ्टी-फिफ्टी  विश्व कप के लिए भी भारतीय टीम का ऐलान दिल्ली में ही किया गया था. और इसके बाद रोहित और अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवालों के जवाब दिए थे. 


इन तारीख को होगा भारतीय टीम का ऐलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विश्व कप में बीस टीमें हिस्सा लेंगी और सभी टीमों के ऐलान की समय समय 1 मई है. और अगर रोहित की अगरकर के साथ मीटिंग 27 को होती है, तो बीसीसीआई रविवार (28 अप्रैल), सोमवार (29 अप्रैल) या मंगलरवार (30) अप्रैल में से किसी एक दिन फाइनल टीम का ऐलान कर सकता है. टीम में करीब दस खिलाड़ी पक्के हो गए. विकेटकीपिंग का सिरदर्द की खत्म हो गया है. और सूत्रों की मानें, तो ऋषभ पंत और संजू सैमसन दोनों ही विश्व कप टीम में होंगे. बुधवार से पहले तक ऋषभ पंत को लेकर शंकाएं और सवाल बहुत ही ज्यादा थे, लेकिन गुजरात के खिलाफ उनकी 43 गेंदों पर 5 चौकों और 8 छक्कों की नाबाद 88 रन की पारी ने तमाम सवालों को खत्म कर दिया.