T20 WC: रीजा हेंड्रिक्स ने लिया स्लिप में गजब का कैच, बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम भी चौंके, देखें Video

SA vs BAN: T20 वर्ल्डकप में रविवार को साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 6 विकेट से हरा दिया. अफ्रीका की तरफ से कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 20 रन देकर 3 विकेट हासिल किए

T20 WC: रीजा हेंड्रिक्स ने लिया स्लिप में गजब का कैच, बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम भी चौंके, देखें Video

रीजा हेंड्रिक्स ने लिया शानदार कैच

खास बातें

  • साउथ अफ्रीका की टी20 वर्ल्डकप में एक और जीत
  • कगिसो रबाडा के सामने ढेर हुई बांग्लादेश की टीम
  • साउथ अफ्रीका के सेमीफाइनल में पहुंचने के चांस बढ़े

SA vs BAN: T20 वर्ल्डकप में रविवार को साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 6 विकेट से हरा दिया. अफ्रीका की तरफ से कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 20 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. महमुदुल्लाह की कप्तानी में बांग्लादेश को टी20 वर्ल्डकप में एक और हार का सामना करना पड़ा. रबाडा ने मोहम्मद नईम, सौम्य सरकार और मुशफिकुर रहीम को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इन तीनों विकेटों में मुशफिकुर रहीम का कैच जो कि रीजा हेंड्रिक्स (Reeza Hendricks) ने स्लिप में कगिसो रबाड़ा की गेंद पर पकड़ा वो बेहद ही शानदार रहा. जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है. रबाडा (Kagiso Rabada) की बैक ऑफ लेंथ डिलीवरी को मुशफिकुर रहीम समझ नहीं सके और चकमा खाते हुए बैट का फेस खोल दिया. गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप में खड़े  हैंड्रिक्स के हाथों में जा फंसी. बेहद ही शानदार तरीके से डाइव लगाते हुए हेंड्रिक्स ने कैच पकड़ा और मुशफिकुर रहीम को शून्य के स्कोर पर चलता किया.

T20 WC: नीमीबिया गेंदबाज के लिए ऐसा कर बाबर आजम ने जीता दिल, ICC ने कहा- 'स्पिरिट ऑफ क्रिकेट'- Video

कैच लेते हुए हेंड्रिक्स पलटी खाकर गिर पड़े लेकिन गेंद को अपनी हथेली से गिरने नहीं दिया और इस तरह से वर्ल्डकप में एक शानदार कैच दर्शकों को देखने मिली. आईसीसी (ICC) ने इस कैच का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा ' 'Rabada is on'.


आपको बता दें कि रीजा हेंड्रिक्स को क्विटंन डिकॉक की जगह पहले मैच में खेलने का मौका तब मिला था जब डिकॉक ने खेलने से मना कर दिया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ उस मैच में रीजा ने शानदार 39 रनों की पारी खेली.

IND vs AFG: भारत के खिलाफ मैच से पहले राशिद खान ने की अपने देशवासियों से खास अपील, देखें Video

साउथ अफ्रीका ने अपने 4 में 3 मैचों में जीत हासिल कर ली है. इस समय ग्रुप 1 में साउथ अफ्रीका दूसरे नंबर पर है. बांग्लादेश के खिलाफ मिली इस जीत के बाद साउथ अफ्रीका के सेमीफाइनल में पहुंचने के चांस काफी बढ़ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​T20 वर्ल्ड कपः क्या कह गए कोहली जिससे मच गया बवाल?