VIDEO में देखिए शतक के बाद कैसे चेतेश्वर पुजारा की बेटी ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

जब पुजारा रविवार को सरे के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद डगआउट में वापस लौट रहे थे तो पुजारा की बेटी भी नजर आ रही थी. पिता के प्रदर्शन के बाद चार साल की बच्ची खुशी से झूम रही थी.

VIDEO में देखिए शतक के बाद कैसे चेतेश्वर पुजारा की बेटी ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

चेतेश्वर पुजारा मौजूदा रॉयल लंदन वन-डे कप में शानदार खेल का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने ससेक्स के लिए 12 अगस्त को 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 79 गेंदों में 107 रन बनाए और इसके बाद रविवार को 131 गेंदों में 174 रन की पारी खेली. 

बता दें कि उन्होंने अपनी सबसे हालिया पारी में 20 चौके और 5 छक्के लगाए. पुजारा जहां एक के बाद एक लगातार अच्छे प्रदर्शन के साथ अपने खेल को दूसरे स्तर पर ले जा रहे हैं, वहीं उनकी चार साल की बेटी भी अपने पिता के सबसे हालिया शतक के बाद सुर्खियों में है.

अपनी 174 रन की पारी के बाद पुजारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें लोग उनके लिए मैदान पर तालियां बजा रहे हैं,  जब पुजारा रविवार को सरे के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद डगआउट में वापस लौट रहे थे. इस बीच वीडियो में पुजारा की बेटी भी नजर आ रही थी. पिता के प्रदर्शन के बाद चार साल की बच्ची खुशी से झूम रही थी.


पुजारा की पारी के बाद ससेक्स ने निर्धारित 50 ओवरों में कुल 378/6 का स्कोर बनाया. इस बीच, सरे के लिए, कॉनर मैकेर ने दो विकेट लिए, जबकि टॉम लॉज़, मैट डन, अमर विरदी और यूसेफ माजिद ने एक-एक विकेट लिया. इसके बाद, अरिस्टाइड्स कारवेलस (35 रन देकर 4 विकेट) और डेलरे रॉलिन्स (25 रन देकर 3) की मदद से सरे को 162 रन पर समेटने में मदद की और 216 रनों के बड़े अंतर से खेल जीत लिया. रेयान पटेल (56 रन पर 65 रन) और टॉम लॉज (नाबाद 57) ने कुछ कोशिश  जरूर की लेकिन सरे के लिए मैच जीतने में नाकाम रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com