Video: रविंद्र जडेजा का ताजा हेल्थ अपडेट आया सामने, सर्जरी के बाद पैदल चलने में संघर्ष करते नजर आए स्टार ऑलराउंडर 

घुटने में इंजरी की वजह से रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने वाली भारतीय टीम में नहीं हैं. जडेजा की अनुपस्थिति से भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अक्षर पटेल (Axar Patel) के प्रदर्शन ने टीम के लिए चीजों को संतुलित रखा है.

Video: रविंद्र जडेजा का ताजा हेल्थ अपडेट आया सामने, सर्जरी के बाद पैदल चलने में संघर्ष करते नजर आए स्टार ऑलराउंडर 

Ravindra Jadeja

नई दिल्ली:

भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया पर मंगलवार को अपना एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में उनके रिहैब का है. चोट की वजह से हाल ही में स्टार खिलाड़ी के घुटने की सर्जरी (Ravindra Jadeja Knee Injury) हुई है और फिलहाल वो इससे उबर रहे हैं. इस वीडियो में जडेजा को धीरे धीरे चलने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. उनके दाएं घुटने में बैंडेज लगा हुआ है और वह काफी संभलकर अपने कदम रख रहे हैं.

घुटने में इंजरी की वजह से जडेजा का नाम टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने वाली भारतीय टीम में नहीं हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज (India vs Australia) और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वाइट बॉल सीरीज (IND vs SA) का हिस्सा भी वो नहीं बन पाएंगे.


रवींद्र जडेजा की अनुपस्थिति से भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अक्षर पटेल (Axar Patel) के प्रदर्शन ने टीम के लिए चीजों को संतुलित रखा है.

Women's Asia Cup: टूर्नामेंट में भारत का एकतरफा दबदबा, हर बार खेला है खिताबी फाइनल, जानिए सभी डिटेल्स 

* IND A vs NZ A: कप्तान संजु सैमसन का सुपरहिट शो, तीसरा वनडे जीतकर न्यूजीलैंड को 3-0 से किया क्लीन स्वीप

ऑस्ट्रेलिया ने पहला गेम 4 विकेट से जीता, जबकि भारत ने दूसरे मैच में 6 विकेट से जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी. तीसरा और निर्णायक गेम में भारत 6 विकेट जीतकर टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की.

जडेजा के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल हुए अक्षर ने इस सीरीज (IND vs AUS) में 8 विकेट के साथ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे.

टीम इंडिया 28 सितंबर (बुधवार) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टी20 मैच (India vs South Africa) खेलेगी.

* नेपाल क्रिकेट टीम के भगोड़े कप्तान को पकड़ने के लिए इंटरपोल का सहारा लेगी पुलिस, स्टार क्रिकेटर की तलाश में नोटिस जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com