बिना मास्क के कार में घूम रही थी रविंद्र जडेजा की वाइफ, महिला पुलिसकर्मी के साथ हुई बहस

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बिना मास्क के वाइफ के साथ ड्राइव करते हुए नजर आए जिसके बाद महिला कॉन्सटेबल ने उन्हें रोका और मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना के साथ फटकार लगाई है

बिना मास्क के कार में घूम रही थी रविंद्र जडेजा की वाइफ, महिला पुलिसकर्मी के साथ हुई बहस

बिना मास्क के कार में घूम रही थी रविंद्र जडेजा की वाइफ, महिला पुलिसकर्मी के साथ हुई बहस

खास बातें

  • रविंद्र जडेजा की वाइफ की महिला पुलिसकर्मी से हुई बहस
  • बिना मास्क के कार में थीं मौजूद
  • महिला पुलिसकर्मी ने कार को रोका और लगाई फटकार

भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बिना मास्क के वाइफ के साथ ड्राइव करते हुए नजर आए जिसके बाद महिला कॉन्सटेबल ने उन्हें रोका और मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना के साथ फटकार लगाई है.. पीटीआई के खबर के अनुसार रात 9 बजे जडेजा और उनकी वाइफ रिवाबा राजकोट के किसनपाड़ा चौक पर कार में से गुजर रहे थे. वहां महिला कॉन्सटेबल ने सोनल गोसाई ने दोनों के कार को रोका और मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगा दिया. बता दें कि इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर है. ऐसे में स्वास्थ मंत्रालय की तरफ से एडवाइजरी में कहा गया है कि  घर से बाहर निकलने वाले लोगों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है.

ऐसे में जडेजा और उनकी वाइफ ने बिना मास्क घर से बाहर निकल कर हर किसी को हैरान कर दिया है. खबरों की मानें तो जडेजा और महिला कॉन्सटेबल के बीच बहस भी हुई है. हालांकि रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि जडेजा ने कार में मास्क पहना था लेकिन वाइफ ने मास्क नहीं पहना था. वहीं, कार में 2 से 3 लोग मौजूद थे. गौरतलब है कि जडेजा की वाइफ रिवाबा बीजेपी में नेता हैं. मीडिया में यह भी खबर है कि जडेजा और गोसाई के बीच बहस के बाद महिला कांन्सटेबल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वैसे, दोनों पक्षो की ओर से किसी ने भी इसकी शिकायत नहीं की है. 

गौरतलब है कि जडेजा आईपीएल 2020 (IPL 2020) में सीएसके (CSK) की ओर से खेलने वाले हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आगाज 19 सितंबर से यूएई (UAE) में होगा. आईपीएल में जडेजा ने अबतक 170 मैच खेले हैं इस दौरान 1927 रन बनाने में सफल रहे हैं. जडेजा ने गेंदबाजी से 108 विकेट लेने में सफल रहे हैं. वहीं, जडेजा ने 63 कैच आईपीएल (IPL) में लपके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.