‘बाज की नजर और जड्डू के थ्रो पर कभी शक नहीं करते’, सोशल मीडिया पर छाया रविंद्र जडेजा का थ्रो- Video

हांगकांग के खिलाफ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने निजाकत खान को शानदार तरीके से रन आउट कर फैंस का दिल जीत लिया. थ्रो इतना शानदार था कि इस पर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी काफी मजेदार ट्वीट किया है.

‘बाज की नजर और जड्डू के थ्रो पर कभी शक नहीं करते’, सोशल मीडिया पर छाया रविंद्र जडेजा का थ्रो- Video

Ravindra Jadeja

नई दिल्ली:

एशिया कप (Asia Cup 2022) के अपने दूसरे मैच में भारतीय टीम ने बुधवार को हांगकांग (IND vs HK) को 40 रन से हराया. टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रन का टारगेट रखा था. जिसके जवाब हांगकांग ने 20 ओवरों में पांच विकेट गवांकर 152 रन बनाए. भारत के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने विस्फोटक पारियों खेलकर अर्धशतक लगाए. सूर्या ने 26 गेंद में 68 रन की आक्रामक पारी खेली, जबकि कोहली ने 44 गेंद में नाबाद 59 रन बनाए. हालांकि इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jdeja) ने भी फैंस का दिल जीतने का काम किया.

अपनी तेज नजरों और चुस्त फील्डिंग के लिए जाने-जाने वाले जडेजा ने हांगकांग के कप्तान निजाकत खान (Nizakat Khan) को जबरदस्त तरीके से रन आउट किया. रन लेने की कोशिश में निजाकत क्रीज से बाहर निकले लेकिन गेंद तब कर जड्डू तक पहुंच चुकी थी. जडेजा ने मौका देखते ही नॉन स्ट्राइकर एंड पर जोरदार थ्रो किया, निजाकत क्रीज में तब तक वापस नहीं आ सके और जडेजा ने उनका खेल खत्म किया.

थ्रो इतना शानदार था कि विराट कोहली (Virat Kohli) भी ये देखकर हैरान थे. फैंस को भी उनका ये रन आउट बहुत पसंद आया है. सोशल मीडिया पर इस रन आउट को लेकर मजेदार Memes वायरल हो रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी काफी मजेदार ट्वीट किया है.


हांगकांग के खिलाड़ी ने मैच के बाद ‘दीपक चाहर स्टाइल' में किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, देखें Video

रवींद्र जडेजा का नाम लेकर मयंती लैंगर ने लिए संजय मांजरेकर के मजे, पूर्व क्रिकेटर का देखने लायक रिएक्शन-Video 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com