ईरानी कप में Ravindra Jadeja की तरह दिखने वाला ये खिलाड़ी कौन है? जयदेव उनादकट ने इस तरह ‘जड्डू फैंस’ के लिए मजे

रवींद्र जडेजा की तरह दिखने वाले सौराष्ट्र (Saurashtra) के प्रेरक और उनादकट ने 8वें विकेट के लिए 155 रनों की ठोस साझेदारी की. प्रेरक 83 गेंदों पर 72 रन की पारी खेलकर आउट हो गए.

ईरानी कप में Ravindra Jadeja की तरह दिखने वाला ये खिलाड़ी कौन है? जयदेव उनादकट ने इस तरह ‘जड्डू फैंस’ के लिए मजे

Irani Cup 2022

नई दिल्ली:

एशिया कप (Asia Cup 2022) में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के चोटिल होने से भारतीय क्रिकेट फैंस को तगड़ा झटका लगा. इस वजह से वो आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से भी बाहर हो गए. लेकिन, क्या होगा अगर किसी ने आपको बताया कि जडेजा की मैदान पर वापसी हो चुकी है? तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) के एक ट्वीट ने देश में क्रिकेट फैंस को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने जडेजा की तरह दिखने वाले खिलाड़ी के साथ एक तस्वीर साझा की है.

शेष भारत (Rest of India) के खिलाफ ईरानी कप (Irani Cup 2022) में सौराष्ट्र के लिए खेल रहे उनादकट ने टीम के साथी प्रेरक मांकड़ (Prerak Mankad) के साथ ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में प्रेरक काफी कुछ जडेजा की तरह लग रहे हैं.


भारतीय स्टार ऑलराउंडर के फैंस को छेड़ते हुए जयदेव ने लिखा: "जड्डू को टीम में पाकर खुशी हुई.. (भेष में) रविंद्र जडेजा = प्रेरक मांकड़"

सौराष्ट्र (Saurashtra) के प्रेरक और उनादकट ने 8वें विकेट के लिए 155 रनों की ठोस साझेदारी की. प्रेरक 83 गेंदों पर 72 रन की पारी खेलकर आउट हो गए. स्टंप्स के समय उनादकट 116 रन पर 78 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि उनके साथ पार्थ भुट (11 रन पर 6 रन) थे.

ऑलराउंडर प्रेरक मांकड़ घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. उनके नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 35 मैचों में कुल 1588 रन हैं और लिस्ट A में 1353 रन हैं. प्रेरक एक गेंदबाज भी हैं जो विकेट लेने की क्षमता रखते हैं. प्रथम श्रेणी और लिस्ट A क्रिकेट में उनके नाम क्रमशः 35 और 30 विकेट हैं.

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी जडेजा को घुटने की चोट (Ravindra Jadeja Injury) की वजह से सर्जरी करानी पड़ी. सफल सर्जरी के बाद वह फिलहाल रिकवरी मोड पर हैं लेकिन इस कारण उन्हें कुछ महीनों के लिए मैदान से दूर रहना होगा.

T20 WC से बाहर होने पर आया जसप्रीत बुमराह का पहला रिएक्शन, अधिकारीक ऐलान के बाद किया ये Tweet

India's Predicted XI vs SA: आखिरी टी20 के लिए टीम इंडिया में होंगे कई बदलाव, श्रेयस और सिराज को मिलेगा मौका?

ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का स्पेशल ‘Happy Birthday' पोस्ट, सोशल मीडिया ने इस तरह किया रिएक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें