रविचंद्रन अश्विन को आईसीसी ने चुना 'प्लेयर ऑफ द मंथ', रेस में इन दो खिलाड़ियों को पछाड़ा

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को आईसीसी ने 'प्लेयर ऑफ द मंथ' के खिताब से नवाजा है. अश्विन को फरवरी में किए गए उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए इस पुरस्कार से सम्मानित किया है.

रविचंद्रन अश्विन को आईसीसी ने चुना 'प्लेयर ऑफ द मंथ', रेस में इन दो खिलाड़ियों को पछाड़ा

आईसीसी ने अश्विन को चुना प्लेयर ऑफ द मंथ

खास बातें

  • अश्विन को आईसीसी ने चुना 'प्लेयर ऑफ द मंथ '
  • फरवरी में किए गए ऑलराउंड परफॉर्मेंस को देखते हुए दिया गया यह खिताब
  • इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अश्विन बने थे मैन ऑफ द सीरीज

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को आईसीसी ने 'प्लेयर ऑफ द मंथ' के खिताब से नवाजा है. अश्विन को फरवरी में किए गए उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए इस पुरस्कार से सम्मानित किया है. अश्विन के साथ प्लेयर ऑफ द मंथ (ICC Player of the Month for February 2021) के खिताब के लिए जो रूट भी दौड़ में थे. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस ने अश्विन को यह खिताब दिला दिया. प्लेयर ऑफ द मंथ में जो रूट के अलावा वेस्टइंडीज के नए बल्लेबाजी सनसनी काइल मायर्स भी रेस में थे. अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में शानदार शतक भी जमाया था. अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अपने टेस्ट करियर का 400वां विकेट भी हासिल किया.

तेंदुलकर ने कराया COVID-19 टेस्ट, निकल पड़ी चीख, मेडिकल स्टाफ की हो गई ऐसी हालत..देखें Video

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अश्विन ने 32 विकेट लेकर इंग्लिश बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. बल्लेबाजी और गेंदबाजी से इस भारतीय ऑफ स्पिनर ने भारत की सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई.


'बिरयानी और हलवे के साथ होगा इशांत, अक्षर और सिराज का स्वागत' वाशिंगटन सुंदर ने दिया जाफऱ को जवाब

अश्विन से पहले जनवरी में ऋषभ पंत को आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ के तौर पर चुना था. हाल ही में आईसीसी ने प्लेयर ऑफ द मंथ खिलाड़ी के चुनने की परंपरा शुरू की है. आईसीसी के द्वारा घोषित लगातार दोनों महीने में भारतीय खिलाड़ियों ने खिताब जीतकर अपना दबदबा कायम रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.