IPL 2020 DC Vs KXIP: अश्विन को लाइव मैच में लगी गंभीर चोट, टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा

IPL 2020 DC Vs KXIP: भारत के सीनियर आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ आईपीएल (IPL match) मैच में अपने पहले ओवर में दो विकेट लिये लेकिन इसी ओवर की आखिर गेंद पर उनके कंधे पर चोट लग गयी और उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा

IPL 2020 DC Vs KXIP: अश्विन को लाइव मैच में लगी गंभीर चोट, टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा

IPL 2020 DC Vs KXIP: अश्विन को लाइव मैच में लगी गंभीर चोट, टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा

IPL 2020 DC Vs KXIP: भारत के सीनियर आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ आईपीएल (IPL match) मैच में अपने पहले ओवर में दो विकेट लिये लेकिन इसी ओवर की आखिर गेंद पर उनके कंधे पर चोट लग गयी और उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. अश्विन को पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी पर लगाया गया. उन्होंने करुण नायर और निकोलस पूरण को आउट किया लेकिन अंतिम गेंद पर एक रन रोकने के प्रयास में वह डाइव लगा बैठे और चोटिल हो गये. अश्विन दर्द से परेशान थे और वह दिल्ली के फिजियो पैट्रिक फरहार्ड के साथ के मैदान से बाहर चले गये.

कंधे की चोट गंभीर होने पर उन्हें टूर्नामेंट से भी बाहर होना पड़ सकता है. पिछले सत्र में अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की तरफ से खेले थे. अश्विन ने 1 ओवर की गेंदबाजी की और 2 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे, उन्होंने करूण नायर और निकोलस पूरन को एक ही ओवर में आउट कर पंजाब की टीम को करारा झटका दिया था. 

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने शानदार 89 रन की पारी खेली और पंजाब को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया लेकिन आखिर के दो गेंद पर स्टाइनिस ने 2 विकेट लेकर मैच को टाई करा दिया. मयंक 89 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं क्रिस जॉर्डन 5 रन बनाकर आखिर गेंद पर आउट हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.