37 साल पहले रवि शास्त्री को मिली थी Audi Car, अब हुए इमोशनल, बोले- 'यह भारत की धरोहर है..'

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shatri) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक कार की तस्वीर शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

37 साल पहले रवि शास्त्री को मिली थी Audi Car, अब हुए इमोशनल, बोले- 'यह भारत की धरोहर है..'

37 साल पहले रवि शास्त्री को मिली थी Audi Car

खास बातें

  • 1985 में रवि शास्त्री को मिली थी Audi Car
  • शास्त्री ने शेयर की खास तस्वीर
  • Audi Car की तस्वीर शेयर कर इमोशनल हुए शास्त्री

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shatri) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक कार की तस्वीर शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल शास्त्री ने  'Audi 100 Car' की तस्वीर शेयर की है जो 37 साल पुरानी है. दरअसल जिस कार की तस्वीर रवि शास्त्री (Ravi Shatri) ने पोस्ट की है वह कार उन्हें 1985 में बेंसन एंड हेज्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे जाने के बाद मिली थी. इस खास तस्वीर को शेयर कर शास्त्री ने कमेंट किया और लिखा,  'सबकुछ वैसा है जैसा पहले दिन (1985) में था. मैं ऑडी कार चलाता हूं और और इस कार को रिस्टोर देखना इमोशनल पल है. यह देश की संपत्ति है.'

टेस्ट क्रिकेट में हुआ ऐतिहासिक कमाल, जेम्स एंडरसन-स्टुअर्ट ब्रॉड की जोड़ी ने रचा इतिहास

दरअसल शास्त्री ने अपनी इस यादगार कार को रिस्टोर किया है. गौतम सिंघानिया ने इस विंटेज ऑडी 100 कार को पूर्व हेड कोच शास्त्री को सौंपी. बता दें कि 1985 में बेंसन एंड हेज्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत का परफ़ॉर्मेंस कमाल का रहा था. इस टूर्नामेंट में सुनील गावस्कर भारत के कप्तान थे. 


23 साल के गेंदबाज की रणनीति नहीं भांप पाए विलियमसन, दोनों पारियों में ऐसे बने शिकार, बेन स्टोक्स की छूटी हंसी- Video

पूरे टूर्नामेंट में शास्त्री ने कमाल का खेल दिखाया था. उन्होंने पांच मैचों में 45.50 की औसत से 182 रन बनाए थे और साथ ही 8 विकेट भी लेने में सफल रहे थे. उनके इस खास परफॉर्मेंस के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया था.  दीपक चाहर की शादी के बाद बहन मालती को सता रहा है यह डर, 'आगे विश्व कप है इसलिए हनीमून में..'

जब शास्त्री को यह कार मिली थी तो सभी खिलाड़ियों ने कार में बैठकर मैदान की सैर की थी. उस समय ऑडी कार मिलना खिलाड़ियों के लिए बड़ी बात थी, ऐसे में शास्त्री उस समय फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हुए थे. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

बता दें कि क्रिकेट से अलग होने के बाद शास्त्री ने कमेंट्री में हाथ आजमाया और यहां भी उन्होंने झंडे गाड़े इसके अलावा रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बने, उनकी कोचिंग में भारत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगातार 2 टेस्ट सीरीज जीतने का कमाल कर दिखाया था. शास्त्री की कोचिंग में भारत ने 76 वनडे और 65 टी-20 मैच खेली जिसमें 51 वनडे में जीत और 43 टी20 में भारतीय टीम को जीत नसीब हुई थी.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com