IND vs BAN: एडिलेड में रवि शास्त्री को याद आए पुराने दिन, शेयर. की खास तस्वीर

Ravi Shastri Adelaide: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के लिए अहम मैच एडिलेड में (Adelaide) खेला जाएगा. पिछले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था

IND vs BAN: एडिलेड में रवि शास्त्री को याद आए पुराने दिन, शेयर. की खास तस्वीर

एडिलेड में रवि शास्त्री को याद आए पुराने दिन

Ravi Shastri Adelaide: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीचअहम मैच एडिलेड में (Adelaide) खेला जाएगा. पिछले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में आज भारतीय टीम हर हाल में बांग्लादेश को हराना चाहेगी.  बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर एडिलेड से अपनी तस्वीर शेयर की और उन पलों को याद किया जब उनकी कोचिंग में भारत ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था. शास्त्री ने अपनी तस्वीर शेयर की औऱ कैप्शन में लिखा, 'मैदान जहां ऑस्ट्रेलिया में सभी आतिशबाजी शुरू हुई, पहले 2019 में और फिर शानदार 36 रन पर ऑल आउट के बाद..' 

बता दें कि शास्त्री (Ravi Shastri) की कोचिंग में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिाय में 2018-19, 2020-21 में टेस्ट सीरीज जीतने का कमाल किया था तो वहीं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंचा था. हालांकि  उनकी कोचिंग में भारत को टी 20 वर्ल्ड कप में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था और पहले ही राउंड में बाहर हो गई थी. 

दरअसल,  2018-19 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 2-1 से हराकर सीरीज पर कब्जा जमाने का कमाल किया था तो वहीं, एडिलेड में 2 साल के बाद पिंक बॉल टेस्ट में भारत को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि फिर मेलबर्न और ब्रिस्बेन में भारत ने शाानदार वापसी की थी और टेस्ट सीरीज जीतने का कमाल कर दिखाया था. 


अब शास्त्री एक बार फिर कमेंटेटर के तौर पर वापसी कर चुके हैं और टी-20 वर्ल्ड कप में कमेंटेटर के तौर पर फिर से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. बतौर कमेंटेटर शास्त्री का अंदाज फैन्स को मैच के दौरान झूमने का भरपूर मौका दे रहा है. 

Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां

'BABY AB' ने T20 में मचाया गदर, केवल 57 गेंद पर ठोके 162 रन, देखकर 'एबी डिविलियर्स' के भी उड़े होश- Video

T20 World Cup: अब बांग्लादेश से मुकाबला, नहीं कर पाओगे नागिन डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com