गूगल के CEO और मुकेश अंबानी के साथ रवि शास्त्री ने लॉर्ड्स में खिंचवाई तस्वीर, केविन पीटरसन ने ऐसे किया रिएक्ट

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) इस समय यूके में द हंड्रेड टूर्नामेंट में स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे हैं. लॉर्ड्स से शास्त्री ने एक खास तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai)  भी साथ नजर आए.

गूगल के CEO और मुकेश अंबानी के साथ रवि शास्त्री ने लॉर्ड्स में खिंचवाई तस्वीर, केविन पीटरसन ने ऐसे किया रिएक्ट

गूगल के CEO और मुकेश अंबानी के साथ लॉर्ड्स में खिंचवाई तस्वीर

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) इस समय यूके में द हंड्रेड टूर्नामेंट में स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे हैं. लॉर्ड्स से शास्त्री ने एक खास तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai)  भी साथ नजर आए. ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए शास्त्री ने कैप्शन में लिखा, 'दो लोगों की शानदार कंपनी में जो क्रिकेट से प्यार करते हैं- श्री मुकेश अंबानी और श्री सुंदर पिचाई.' शास्त्री के इस खास तस्वीर पर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने रिएक्ट किया और खास इमोजी शेयर कर इस तस्वीर को कमाल का बताया है. बता दें कि मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं जबकि पिचाई Google के सीईओ हैं.

हाल ही में टी20 द्विपक्षीय सीरीज में कटौती की मांग करते हुए कहा है कि इसकी जगह फ्रेंचाइजी क्रिकेट को बढ़ावा दिया जा सकता है.स्त्री ने टेलीग्राफ के स्पोर्ट्स पोडकास्ट पर कहा, ‘‘मैं द्विपक्षीय श्रृंखलाओं की संख्या को लेकर थोड़ा सतर्क हूं विशेषकर टी20 क्रिकेट में. काफी फ्रेंचाइजी क्रिकेट हो रहा है जिसे बढ़ावा दिया जा सकता है, फिर यह चाहे किसी भी देश में हो- भारत, वेस्टइंडीज या पाकिस्तान.'

उन्होंने कहा, ‘‘आप कम द्विपक्षीय श्रृंखलाएं खेल सकते हो और फिर एक साथ विश्व कप में खेल सकते हो। इससे आईसीसी विश्व कप प्रतियोगिताओं की अहमियत बढ़ जाएगी. लोग इन्हें देखने को लेकर उत्सुक रहेंगे.''शास्त्री ने खेल के सबसे लंबे प्रारूप को बचाने के लिए दो टीयर के टेस्ट ढांचे का सुझाव दिया. उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि दो टीयर की जरूरत है, नहीं तो टेस्ट क्रिकेट 10 साल में खत्म हो जाएगा.'


इन 5 खिलाड़ियों का T20 World Cup खेलने का सपना हुआ 'चकनाचूर', Asia Cup की टीम में नहीं मिली जगह

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शास्त्री ने कहा, ‘आपको शीर्ष स्तर पर छह टीम की जरूरत है और दूसरे स्तर पर छह टीम और फिर आप क्वालीफाई करोगे, इन शीर्ष छह टीम को एक दूसरे के खिलाफ अधिक खेलने का मौका मिलेगा क्योंकि कम टी20 क्रिकेट और सिर्फ फ्रेंचाइजी क्रिकेट होने से समय मिलेगा. इसी तरह खेल के सभी प्रारूप बरकरार रह सकते हैं. ''( भाषा के इनपुट के साथ)