न सचिन न धोनी, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने इस खिलाड़ी को बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

Rashmika Mandanna favourite Cricketer: भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने फेवरेट क्रिकेटर का खुलासा किया है. स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में मंदाना  ने फेवरेट टीम और फेवरेट क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है.

न सचिन न धोनी, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने इस खिलाड़ी को बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

रश्मिका मंदाना को पसंद हैं विराट कोहली

Rashmika Mandanna  favourite Cricketer: भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने फेवरेट क्रिकेटर का खुलासा किया है. स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में मंदाना  ने फेवरेट टीम और फेवरेट क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है. आईपीएल ओपनिंग  सरेमनी में जमकर अपना जलवा दिखाने वालीं  अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने आरसीबी को अपना फेवरेट टीम बताया है और कहा है कि वह चाहती हैं कि इस बार आरसीबी (RCB IPL) आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रहे. बता दें कि आईपीएल के इतिहास में आरसीबी एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है.  वहीं,  अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपने फेवरेट क्रिकेटर को लेकर भी बात की और विराट कोहली (Virat Kohli) को अपना फेवरेट बताया. मंदाना ने कोहली को लेकर कहा कि, उनका अंदाज उन्हें खूब पसंद आता है, 'वह स्वैगर हैं, वो कमाल के हैं.'

बता दें कि इस बार के आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में रश्मिका ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा-द राइज' के हिट गानें पर समां बांध दिया. खासकर मंदाना ने जिस अंदाज में 'ऊ अंटावा' गाने पर डांस किया था उसने फैंस का दिल जीत लिया था.

आईपीएल की बात करें तो आरसीबी ने अबतक 8 मैच खेले हैं जिसमें 4 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है. प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी छठे नंबर पर काबिज है. वहीं, किंग कोहली के लिए यह आईपीएल अबतक शानदार रहा है. कोहली ने अबतक 8 मैच में 333 रन बना लिए हैं. 


विराट कोहली लगातार रन  बना रहे हैं लेकिन टीम का पऱफॉर्मेंस औसत ही रहा है. इस सीजन के आईपीएल में कोहली ने अबतक 5 अर्धशतक जमा लिए हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* सांसे थमा देने वाले मैच में जडेजा की गेंद पर धोनी ने ललचा कर बैटर को किया स्टंप, Video
* सरफराज खान ने क्रीज पर लेटकर लगाया अजब-गजब शॉट, देखकर फैन्स के बीच मचा बवाल, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com