राशिद खान बोले- PSL के लिए तैयार, तो बेन कटिंग की बीवी ने कहा- वहां जाकर उस लड़की को 'Hi' कहना..'

राशिद खान (Rashid Khan) एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए नजर आने वाले हैं. अफगानिस्तानी स्पिनर जल्द ही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के बाकी बचे मैचों में लाहौर कलंदर्स टीम (Lahore Qalandars) की ओर से खेलते हुए दिखेंगे.

राशिद खान बोले- PSL के लिए तैयार, तो बेन कटिंग की बीवी ने कहा- वहां जाकर उस लड़की को 'Hi' कहना..'

राशिद खान पीएसएल में खेलते दिखेंगे

राशिद खान (Rashid Khan) एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए नजर आने वाले हैं. अफगानिस्तानी स्पिनर जल्द ही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के बाकी बचे मैचों में लाहौर कलंदर्स टीम (Lahore Qalandars) की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. बता दें कि पीएसएल का दूसरा दौर 5 जून से अबुधाबी में होने वाला है.  टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने से पहले 10 दिन तक पृथकवास में रहेंगे. अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि वो पीएसएल का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. राशिद की तस्वीर पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग (Ben Cutting) की बीवी इरिन हॉलैंड (Erin Holland) ने कमेंट किया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.

ऐसे भाईयों की जोड़ी जो 'छक्के' लगाकर ही शतक पूरा करते थे

दरअसल इरिन ने कमेंट कर राशिद को पीएसएल के लिए शुभकामनाएं दी है और साथ ही एक खास मैसेज भी लिखा है. बेन कटिंग की बीवी ने राशिद को मैसेज में कहा कि वो जब पाकिस्तान जाएंगे तो क्रिकेट एंकर जैनाब अब्बास को उनकी तरह से 'हाई' जरूर कह देंगे. बता दें राशिद के पोस्ट पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट ने भी कमेंट कर उन्हें पीएसएल में अच्छा करने की शुभकामनाएं दी है. 


इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले विराट एंड कंपनी के लिए खुशखबरी, परिवार को साथ ले जाने की मिली इजाजत

ljufm8n

Add image caption here

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग की सुपरमॉडल बीवी आईपीएल और पीएसएल में एंकरिंग कर चुकी हैं. पाकिस्तान सुपरलीग में एंकरिंग करते समय इरिन पाकिस्नी स्पोर्ट्स एंकर जैनाब अब्बास (Zainab Abbas) की दोस्त बन गई थीं. यही कारण है कि इरिन ने राशिद को यह मैसेज देने के लिए कहा है. 

पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021) में अब तक केवल 14 मैच खेले गए हैं, कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण ही इस लीग को भी रोक दिया गया था. मार्च में लीग को स्थगित कर दिया था लेकिन बाद में यह फैसला लिया गया था कि टूर्नामेंट को जून में कराची में किया जाएगा, लेकिन पाकिस्तान में पीएसएल को कराना इस समय खतरे से खाली नहीं है. इसी को देखते हुए पाकिस्तानी बोर्ड ने अबूधाबी में पीएसएल के बचे मैच को कराने का फैसला किया है. बता दें कि बीसीसीआई भी आईपीएल (IPL 2021) के बचे मैच यूएई में कराने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com