Yusuf Pathan ने एक हाथ से पकड़ा लाजवाब कैच तो Rashid Khan ने किया यह मजाकिया ट्वीट...

Yusuf Pathan ने एक हाथ से पकड़ा लाजवाब कैच तो Rashid Khan ने किया यह मजाकिया ट्वीट...

Yusuf Pathan और Rashid Khan आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक साथ खेल चुके हैं

खास बातें

  • मुश्ताक अली ट्रॉफी के मैच में यूसूफ ने लपका यह कैच
  • छोटे भाई इरफान ने इस कैच का फोटा किया था ट्वीट
  • जवाब में राशिद ने लिखा-ये पठान का हाथ है ठाकुर

यूसफ पठान (Yusuf Pathan) की पहचान मुख्य तौर पर बेहद धमाकेदार बल्लेबाज की है. मौका पड़ने पर वे अपनी स्पिन गेंदबाजी से भी टीम के लिए उपयोगी साबित होते हैं. इरफान पठान के 'बिग ब्रदर' यूसुफ को बेहद चुस्त-दुरुस्त फील्डर के तौर पर नहीं जाना जाता लेकिन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali) के मैच में उन्होंने हाल ही में लाजवाब कैच पकड़ा. शुक्रवार को गोवा के खिलाफ मैच के दौरान यूसुफ ने वडोदरा की ओर से खेलते हुए हवा में ही गोवा के कप्तान दर्शन मिसाल का यह कैच पकड़ा. यूसफ के छोटे भाई इरफान (Irfan Pathan) ने इस कैच का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इरफान पठान के इस ट्वीट पर रोचक रिएक्शन अफगानिस्तान के कप्तान और लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) की ओर से आया.

इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा-क्या यह कोई पक्षी (bird)है? नहीं ये यूसुफ पठान हैं? ग्रेट कैच लाला. सेशन के पहले तुम्हारी ओर से की गई कड़ी मेहनत काम आ रही है. #hardwork @BCCI @StarSportsIndia.इरफान के इस ट्वीट पर राशिद खान ने तुरंत प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा- वाकई हैरान कर देने वाला @iamyusufpathan भाई. ये पठान का हाथ है ठाकुर. मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस मैच में यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) बल्ले से नाकाम रहे और बिना कोई रन बनाए आउट हो गए थे.गौरतलब है कि यूसफ पठान भारत के लिए 57 वनडे और 22 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं.

मैच में वडोदरा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया. मैच में वडोदरा ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए. जवाब में खेलते हुए गोवा ने सुयश प्रभुदेसाई के 60 रनों की मदद से मैच में जीत हासिल कर ली. खेले गए अन्य मैचों में आंध्र प्रदेश ने बिहार पर 10 विकेट की जीत हासिल की जबकि कर्नाटक ने उत्तराखंड को 9 विकेट से हराकर चार अंक हासिल किए.


वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com