फैन ने राशिद खान से पूछा, 'शादी कब कर रहे हैं', मिला यह रोचक जवाब

राशिद खान (Rashid Khan) इन दिनों पीएसएल (PSL) खेलने के लिए यूएई गए हुए हैं. अफगानिस्तान का यह स्पिनर इस समय क्वारंटीन में रह रहा है.

फैन ने राशिद खान से पूछा, 'शादी कब कर रहे हैं', मिला यह रोचक जवाब

राशिद खान कब करेंगे शादी, खुद दिया यह अपडेट

राशिद खान (Rashid Khan) इन दिनों पीएसएल (PSL) खेलने के लिए यूएई गए हुए हैं. अफगानिस्तान का यह स्पिनर इस समय क्वारंटीन में रह रहा है. क्वारंटीन में रहते हुए राशिद ने फैन के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन में हिस्सा लिया. इस सेशन में एक शख्स ने राशिद से उनकी शादी को लेकर सवाल किए जिसपर स्पिनर ने जो जवाब दिया उसकी चर्चा खूब हो रही है. इंस्टास्टोरी पर एक फैन ने राशिद से सवाल किया कि, 'शादी कब कर रहे हो.', इस पर अफगानिस्तानी स्पिनर ने बड़े ही मजेदार अंदाज में रिप्लाई किया और लिखा कि, 'आपको आना है..' बता दें कि इसी सेशन में एक शख्स ने जब उनसे पूछा कि पिछले समय के किस बल्लेबाज को आप गेंदबाजी करना पसंद करेंगे, इसप राशिद ने जवाब देते हुए लिखा, 'सचिन सर.'

डेब्यू टेस्ट में बतौर ओपनर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 5 बल्लेबाज, कॉनवे ने तोड़ा 39 साल पुराना विश्व रिकॉर्ड

dhnj17i8

बता दें कि 2013 में तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. सचिन ने अपने जमाने में कई दिग्गज गेंदबाजों का सामना किया, खासकर शेन वार्न के खिलाफ तेंदुलकर की बल्लेबाजी बेहद ही शानदार रहती थी. वॉर्न के खिलाफ तेंदुलकर हमेशा आक्रमक होकर बल्लेबाजी किया करते थे. यही कारण है कि वॉर्न ने खुद माना था कि उनके सपने में सचिन तेंदुलकर आते हैं और उनके सिर के ऊपर से छक्के लगाते हैं. 


हार्दिक पंड्या ने दिखाया अपना टशन, देखकर बीवी और बुमराह ने यूं किया रिएक्ट

वहीं, राशिद खान भी एक लेग स्पिनर हैं. ऐसे में राशिद ने तेंदुलकर को गेंदबाजी करने को लेकर कहा तो फैन्स के मन में यह सवाल खड़े होने लगे हैं कि आखिर में यदि दोनों के बीच मुकाबला होता तो क्या सचिन राशिद के खिलाफ भी आक्रमक बल्लेबाजी कर पाते.

इंटरनेशनल क्रिकेट में कभी वाइड गेंद नहीं डालने वाले टॉप 10 गेंदबाज, देखें पूरी लिस्ट

राशिद खान आईपीएल में हैदराबाद की टीम की ओर से खेलते हैं. इस सीजन में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से फिर से कमाल किया. छोटे से समय में राशिद ने सभी फॉर्मेट में कुल 269 विकेट चटका लिए हैं. वैसे, आईपीएल में राशिद खान के नाम अबतक कुल 69 मैच में 85 विकेट चटका लिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com