रमीज राजा ने चुनी ऑल टाइम प्लेइंग XI, भारत के 3 और हैरान करते हुए केवल एक पाकिस्तानी को दी जगह

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और वर्तमान में कमेंटेटर रमीज राजा (Rameez Raja All Time XI) ने अपने पसंद से ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन  (All Time XI) का ऐलान किया है.

रमीज राजा ने चुनी ऑल टाइम प्लेइंग XI, भारत के 3 और हैरान करते हुए केवल एक पाकिस्तानी को दी जगह

रमीज राजा ने चुनी ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग इलेवन

खास बातें

  • रमीज राजा ने चुनी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन
  • भारत के 3 खिलाड़ियों को किया शामिल
  • पाकिस्तान का केवल एक खिलाड़ी टीम में

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और वर्तमान में कमेंटेटर रमीज राजा (Rameez Raja All Time XI) ने अपने पसंद से ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन  (All Time XI) का ऐलान किया है. लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के यूं-ट्यूब पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने 11 बेस्ट खिलाड़ियों का चयन किया है जिसे उन्होंने अपने पसंद की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन में जगह दी है.  रमीज राजा ने अपनी इस टीम में 3 भारतीय को जगह दी है तो वहीं केवल एक पाकिस्तान ही उनकी पसंद बन पाए हैं. राजा ने विस्फोटक सहवाग को बतौर ओपनर टीम में जगह दी है. उनके साथ दिग्गज सुनील गावस्कर को ओपनर चुना है. इसके अवाना नंबर 3 पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने वेस्टइंडीज के महान धाकड़ बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स को चुना है. वहीं, सचिन तेंदुलकर नंबर 4 पर इस टीम में अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. 

T20 मैच में हादसा, वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी लाइव मैच में हुए अचानक बेहोश

रमीज राजा की इस टीम में ब्रायन लारा भी मौजूद हैं. गैरी सोबर्स भी रमीज राजा की इस टीम में शामिल है. पूर्व पाक कप्तान ने अपनी इस टीम में ऑस्ट्रेलिया के 3 खिलाड़ियों को जगह दी है. एडम गिलक्रिस्ट, शेन वार्न और ग्लेन मैक्ग्रा जैसे महान दिग्गज रमीज राजा की इस ऑल टाइम फेवरेट टीम में जगह पाने में सफल रहे हैं.


दिनेश कार्तिक से कमेंट्री करने के दौरान हुई 'गलती से मिस्टेक', जमकर हो रही किरकिरी- Video 

सबसे हैरानी की बात ये है कि रमीज ने अपनी इस टीम के चुनाव में केवल इमरान खान को जगह दी है, जो पाकिस्तान के हैं. रमीज राजा ने गेंदबाजी में मैक्ग्रा, मैलकम मार्शल और गैरी सोबर्स जैसे महान गेंदबाजों को अपनी टीम में रखा है, तो वहीं स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले वकार युनुस और वसीम अकरम जैसे दिग्गज गेंदबाजों को अपनी इस टीम में जगह नहीं दी है. 

fepcbqp8

Add image caption here
Photo Credit: AFP

रमीज राजा के द्वारा चुनी गई ऑल टाइम बेस्ट इलेवन
वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर, विवियन रिचर्डस, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, गैरी सोबर्स, एडम गिलक्रिस्ट, इमरान खान, शेन वॉर्न, मैलकम मार्शल, ग्लेन मैक्ग्रा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Brad Hogg names Cheteshwar Pujara's replacement for England