."\n"
विज्ञापन
Story ProgressBack

केकेआर के लिए जो खिलाड़ी मचा रहा है गदर, उसी पर आई मुसीबत, लगा भारी जुर्माना

Ramandeep Singh Penalised For IPL Code of Conduct Breach: रमनदीप सिंह के ऊपर ईडन गार्डन्स में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

Read Time: 2 mins
केकेआर के लिए जो खिलाड़ी मचा रहा है गदर, उसी पर आई मुसीबत, लगा भारी जुर्माना
Kolkata Knight Riders

Ramandeep Singh Penalised For IPL Code of Conduct Breach: कोलकाता नाईट राइडर्स (11 मई) के बल्लेबाजी ऑलराउंडर रमनदीप सिंह पर शनिवार को ईडन गार्डन्स में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

रमनदीप ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.20 के तहत लेवल 1 का अपराध किया है, जिसका उद्देश्य सभी प्रकार के आचरण को कवर करना है जो खेल की भावना के विपरीत है और जो आचार संहिता में अन्यत्र निर्धारित विशिष्ट अपराधों द्वारा विशेष रूप से और पर्याप्त रूप से कवर नहीं किया गया है.

आईपीएल/बीसीसीआई के बयान में कहा गया है, "उन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया है और मैच रेफरी की सजा स्वीकार कर ली है. आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी है."

बयान में आगे लिखा है, "अपराध की गंभीरता का आकलन करते समय, विशेष स्थिति के संदर्भ पर विचार किया जाएगा, और क्या यह जानबूझकर, लापरवाही, टालने योग्य और/या आकस्मिक था. इसके अलावा, रिपोर्ट दर्ज कराने वाला व्यक्ति निर्धारित करेगा जहां आचरण गंभीरता की सीमा पर होता है (गंभीरता की सीमा मामूली प्रकृति के आचरण से शुरू होती है (और इसलिए स्तर 1 का अपराध) अत्यंत गंभीर प्रकृति के आचरण तक (और इसलिए स्तर 4 का अपराध) जाती है."

रमनदीप ने तेज नाबाद 17 रनों की पारी खेली, जिसमें अंतिम गेंद पर लगाया गया अंतिम छक्का भी शामिल था, जिससे केकेआर का स्कोर 157/7 हो गया, कोलकाता ने एमआई को 16 ओवरों में 139/8 रन पर रोक कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए कुल स्कोर का बचाव किया.

यह भी पढ़ें- धोनी आज IPL से लेने जा रहे हैं संन्यास? सीएसके की पोस्ट ने बढ़ाई दिल की धड़कनें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup: "जो लोग कड़ी मेहनत करते हैं..." हार्दिक पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ मैच के बाद गेंदबाजी को लेकर कही ये बात
केकेआर के लिए जो खिलाड़ी मचा रहा है गदर, उसी पर आई मुसीबत, लगा भारी जुर्माना
Azam Khan dropped an easy catch social media reaction eng vs pak 4th t20i Watch Video
Next Article
VIDEO: आजम खान ने टपकाया लॉलीपॉप कैच तो चिढ़ गए फैंस, किसी ने बोला 'मोटू' तो किसी ने...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;