VIDEO: केकेआर के जाबाज ने असंभव कैच को बनाया संभव, क्या आपने देखा सांस रोक देने वाला लम्हा?

Ramandeep Singh Amazing Catch: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाड़ी रमनदीप सिंह ने इकाना क्रिकेट स्टेडियम में एक हैरतअंगेज कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया है.

VIDEO: केकेआर के जाबाज ने असंभव कैच को बनाया संभव, क्या आपने देखा सांस रोक देने वाला लम्हा?

Ramandeep Singh

Ramandeep Singh Amazing Catch: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाड़ी रमनदीप सिंह ने इकाना क्रिकेट स्टेडियम में एक हैरतअंगेज कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया है. यह कैच किसी और का नहीं बल्कि लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज अर्शिन कुलकर्णी का था. कुलकर्णी अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए अच्छे लय में नजर आ रहे थे. मगर केकेआर के लिए दूसरा ओवर फेंक रहे मिचेल स्टार्क की आखिरी गेंद पर वह चकमा खा गए. 139.2 किमी प्रति घंटा की स्पीड से आ रही गेंद को अर्शिन ने फ्लिक करके की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए कवर और डीप बैकवर्ड पॉइंट के बीच में चली गई. किसी को विश्वास नहीं हो पा रहा था कि यह कैच हो सकता है. मगर कवर में क्षेत्ररक्षण कर रहे रमनदीप ने एक लंबी दौड़ लगाते हुए इस असंभव कैच को संभव बना दिया. जिसके बाद फैंस के साथ-साथ केकेआर के खेमे में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. 

बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहे अर्शिन कुलकर्णी

केकेआर के खिलाफ पारी का आगाज करते हुए अर्शिन कुलकर्णी अच्छे टच में नजर आ रहे थे. उन्होंने 7 गेंदों का सामना करते हुए 2 खूबसूरत चौके लगाए, लेकिन 9 रन के व्यक्तिगत स्कोर से वह आगे नहीं बढ़ पाए. युवा बल्लेबाज ने आईपीएल में अबतक कुल 2 मुकाबले खेले हैं. इस बीच दोनों मुकाबले में वह कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाए हैं. 

फील्डिंग से पहले बल्लेबाजी में रमनदीप सिंह ने गाड़ा झंडा 

फील्डिंग से पहले बल्लेबाजी के दौरान रमनदीप सिंह का जलवा रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए सातवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 6 गेंदों का सामना किया. इस बीच 416.67 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 25 रन की आक्रामक पारी खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और 3 छक्के निकले. जिसके बदौलत केकेआर की टीम 235 रन के बड़े स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- बहुत हुआ स्ट्राइक रेट पर बवाल, आखिर में केएल राहुल ने तोड़ ही दी चुप्पी, बताई सटीक वजह