Rajasthan vs Delhi: सौरव ने बताई वजह क्यों नहीं चुए गए पृथ्वी शॉ, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Prithvi Shaw: लगातार दो हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के फैंस सवाल कर रहे हैं कि आखिरकार पृथ्वी शॉ को बाहर क्यों रखा गया है

Rajasthan vs Delhi: सौरव ने बताई वजह क्यों नहीं चुए गए पृथ्वी शॉ, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ को लेकर पंडित और फैंस के बीच खासी चर्चा है

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को वीरवार को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी. राजस्थान ने उसे 12 रन से हरा दिया. और हार से पहले ही इस बात की चर्चा फैंस और पंडितों के बीच जोर-शोर से रही कि आखिर भारतीय घरेलू सीजन में बेहतरीन फॉर्म दिखाने वाले मुंबई के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को इलेवन में क्यों जगह नहीं दी गई. वहीं,  सोशल मीडिया पर भी इस बल्लेबाज को लेकर मीम्स की बाढ़ आई हुई है. बहरहाल, दिल्ली टीम के डॉयरेक्टर और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने खुलासा कर दिया है कि क्यों पृथ्वी शॉ को दिल्ली की इलेवन से बाहर रखा गया है. 

Rajasthan vs Delhi: सौरव ने बताई वजह क्यों नहीं चुए गए पृथ्वी शॉ, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

गांगुली ने बताई वजह 

गांगुली ने पृथ्वी शॉ को इलेवन से बाहर बैठाने पर रोशनी डालते हुए कहा कि पृथ्वी एक ओपनर बल्लेबाज हैं. हमने वॉर्नर और मार्श को बतौर ओपनर और रिकी भुई एक मिड्ल ऑर्डर बल्लेबाज हैं. ये अलग-अलग क्रम पर बैटिंग करना पसंद करते हैं. हमारे ओपनर एक अलग संयोजन हैं. ये दोनों ही ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपन करते हैं और इनकी हालिया फॉर्म बहुत ही शानदार रही है. यही वजह है कि पृथ्वी हमारे संयोजन में फिट नहीं हो सके. भारतीय पूर्व कप्तान ने कहा कि ईमानदारी से कहूं, तो हमने कैंप के दौरान पृथ्वी को ज्यादा नहीं देखा. दुर्भाग्यवश वह लंबे समय तक चोटिल थे. वह फिट होने के बाद रणजी ट्रॉफ में खेले थे, लेकिन आखिरी मैचों के दौरान चोटिल हो गए. उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि हमने उनके साथ चार दिनी ट्रेनिंग कैंप किया, लेकिन तब एनसीए ने उन्हें फिट घोषित कर दिया और वह रणजी ट्रॉफी खेलने चले गए. आप किसी खिलाड़ी को रणजी ट्रॉफी से हटाकर कैंप में नहीं डाल सकते. ईमानदारी से कहूं, तो मैंने पृथ्वी को ज्यादा नहीं देखा. वहीं, सोशल मीडिया पृथ्वी को न खिलाने पर अपने ही अंदाज में सामने आया है. 


कभी शास्त्री ने यह बयान शॉ के बारे में दिया था

अगले साला आईपीएल में मेगा नीलामी है. और यह तो तभी साफ हो पाएगा

निश्चित तौर पर पृथ्वी के प्लान को जोर का झटका लगा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक टांग का पृथ्वी अनजाने रिकी से कहीं बेहतर है!! पर गांगुली अलग ही सोच रहे हैं