IPL 2021: जिस खिलाड़ी से थी राजस्थान को बहुत बड़ी उम्मीद, उस खिलाड़ी ने इस पूरे सीजन में दिया गच्चा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को जिस खिलाड़ी से सबसे ज्यादा उम्मीद थी, उसी खिलाड़ी ने इस पूरे सीजन में टीम को गच्चा दे दिया है

IPL 2021: जिस खिलाड़ी से थी राजस्थान को बहुत बड़ी उम्मीद, उस खिलाड़ी ने इस पूरे सीजन में दिया गच्चा

राहुल तेवतिया का परफॉर्मेंस निराश करने वाला रहा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को जिस खिलाड़ी से सबसे ज्यादा उम्मीद थी, उसी खिलाड़ी ने इस पूरे सीजन में टीम को गच्चा दे दिया है. वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) हैं.  पिछले सीजन तेवतिया ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 31 गेंद पर 53 रन की शानदार पारी खेली थी जिसने उन्हें राजस्थान की टीम का हीरो बना दिया था. उनके उस परफॉर्मेंस को देखकर उम्मीद थी कि आने वाले सीजन में यह खिलाड़ी राजस्थान के लिए अहम किरदार निभाएगा, लेकिन इस सीजन में ऐसा नहीं हो पाया और वह राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे बड़ा सर दर्द बन गए हैं. इस सीजन में तेवतिया ने 13 पारियों में सिर्फ 111 रन ही बना पाए हैं. 

आईपीएल 2021 के 51वें मैच में तेवतिया फिर से फ्लॉप रहे औऱ केवल 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे. मुंबई के खिलाफ मैच में राजस्थान की टीम केवल 90 रन की बना सकी. राजस्थान के बल्लेबाज शारजाह की पिच पर एक-एक रन बनाने को तरसते हुए दिखे.
धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर खड़े हुए सवाल तो CSK कोच फ्लेमिंग ने किया रिएक्ट, बोले- 'वो अकेले नहीं हैं जो..'
IPL 2021: पापा की टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिखी धोनी की बेटी जीवा, मां साक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट
DC vs CSK: दिल्ली को मिली जीत तो हेटमायर ने ब्रावो की पीठ पर चढ़कर ऐसे मनाया जश्न, वायरल हुआ Video'
IPL में डेब्यू करने से पहले फूट-फूट कर रोए थे जम्मू कश्मीर के उमरान मलिक, राशिद खान ने शेयर किया Video

2021 की तुलना में तेवतिया ने 2020 के आईपीएल में 14 मैच खेलकर 255 रन बनाए थे. जिसमें 1 ताबड़तोड़ अर्धशतक शामिल था, वैसे पिछले सीजन में भी उनके बल्ले से केवल एक पारी निकली थी जिसने उन्हें स्टार बना दिया था. ऐसे में उनसे इस सीजन में भी कम से कम वैसे ही एक पारी की उम्मीद थी, जिसपर यह खिलाड़ी खड़ा नहीं उतर पाया. यदि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में तेवतिया का जलवा बल्ले से निकल पाता तो शायद वो अपनी गरिमा को बचा पाते.


वैसे, अगले सीजन के लिए बीसीसीआई मैगा ऑक्शन करने वाला है. देखना दिलचस्प होगा कि इस फ्लॉप परफॉर्मेंस के कारण ऑक्शन में कोई दूसरी फ्रेंचाइी उनको खरीदने को लेकर दिलचस्पी दिखा पाता है या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय