ऋषभ पंत के खराब शॉट सेलेक्शन पर बोले हेड कोच राहुल द्रविड़, 'अब वक्त आ गया है'

राहुल ने कहा कि किस समय पर कैसा शॉट खेलना चाहिए इस पर बात की जा सकती है. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दूसरी पारी में ऋषभ पंत जैसे तीन  गेंदों में शून्य के स्कोर पर गलत शॉट खेल के आउट हुए उसके  बाद से उनके ऊपर सवाल उठने लगे हैं. 

ऋषभ पंत के खराब शॉट सेलेक्शन पर बोले हेड कोच राहुल द्रविड़, 'अब वक्त आ गया है'

ऋषभ पंत दूसरी पारी में तीन गेंदों में शून्य के स्कोर पर आउट हुए

खास बातें

  • रिषभ पंत के शॉट सेलेक्शन पर उठने लगे सवाल
  • हेड कोच ने कहा अब बात करेंगे
  • उनकी आक्रमकता टीम के लिए अच्छी
नई दिल्ली:

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के आक्रमक खेल की तो तारीफ की लेकिन साथ में ये भी कहा कि हम उनके शॉट सेलेक्शन के बारे में उनसे जरूर बात करेंगे. राहुल ने कहा कि किस  समय पर कैसा शॉट खेलना चाहिए इस बात पर की जा सकती है. साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ दूसरी पारी में ऋषभ पंत जैसे तीन  गेंदों में शून्य के स्कोर पर गलत शॉट खेल कर आउट हुए उसके  बाद से उनके ऊपर सवाल उठने लगे हैं. 

यह पढ़ें- IND vs SA : कप्तान केएल राहुल ने बतायी हार की वजह, बोले- पहली पारी में ही रह गई यह कमी

मैच के बेहद ही अहम मौके पर कागिसो रबाडा (kagiso Rabada) पर हावी होने के चक्कर में पंत अपना विकेट खो बैठे.  उस दौरान कॉमेंट्री कर रहे भारत  के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने ऋषभ पंत को आड़े हाथों लिया और कहा इस शॉट के लिए कोई बहाना नहीं. जोहान्सबर्ग में मिली हार के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, "हम जानते हैं कि ऋषभ सकारात्मक खेलता है और वह एक विशेष तरीके से खेलता है और इससे उसे थोड़ी सफलता मिली है."


यह पढ़ें- फैंस को आई विराट कोहली की याद, माइकल वॉन ने 'आग में घी डालने' का किया काम

"लेकिन हाँ, निश्चित रूप से अब वो समय आ गया है जब हम उसके साथ कुछ स्तर की बातचीत करने जा रहे हैं, बस ये बात करनी है कि ये शॉट कब खेले जाएं". पंत को ये कोई नहीं कहने जा रहा कि आप आक्रमक क्रिकेट मत खेलिए बस उसके सही समय का इतंजार करना सीखना होगा. हमें ये भी पता है कि ऋषभ पंत एक पॉजिटिव खिलाड़ी हैं और वे कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं.  पंत अभी सीख रहे हैं और धीरे धीरे वे और भी अच्छे खिलाड़ी हो जाएंगे. 

विराट कोहली के  खेलने पर भी बोले राहुल
जोहान्सबर्ग में मिली हार के बाद फैंस एकदम से विराट कोहली की वापसी की मांग कर रहे हैं. राहुल ने कहा की पूरी उम्मीद है कि विराट कोहली केपटाउन में खेलते  हुए नजर आएंगे क्योंकि मैंने उनके साथ कुछ थ्रो डाउन्स की प्रैक्टिस की है और अब ऐसा लग रहा है कि  वे फिट हैं और जल्दी ही मैदान पर भी दिखाई  देंगे. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com