SL vs IND: भारत को जीत दिलाने पर दीपक चाहर ने कहा, राहुल सर के बिना यह 'इंपॉसिबल' था

Sri Lanka vs India, 2nd ODI:  दीपक चाहर (Deepak Chahar) के शानदार परफॉर्मेंस के दम पर भारत ने दूसरा वनडे मैच 3 विकेट से जीतने में सफलता हासिल की.  दीपक ने दो विकेट चटकाने अलावा वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ा और भुवनेश्वर कुमार के साथ आठवें विकेट की अटूट अर्धशतकीय साझेदारी की जिसके दम पर भारत की टीम को जीत मिली.

SL vs IND: भारत को जीत दिलाने पर दीपक चाहर ने कहा, राहुल सर के बिना यह 'इंपॉसिबल' था

दीपक चाहर ने राहुल द्रविड़ को धन्यवाद किया

Sri Lanka vs India, 2nd ODI: दीपक चाहर (Deepak Chahar) के शानदार परफॉर्मेंस के दम पर भारत ने दूसरा वनडे मैच 3 विकेट से जीतने में सफलता हासिल की.  दीपक ने दो विकेट चटकाने अलावा वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ा और भुवनेश्वर कुमार के साथ आठवें विकेट की अटूट अर्धशतकीय साझेदारी की जिसके दम पर भारत की टीम को जीत मिली. दीपक को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. दीपक ने मैच के बाद अपनी अर्धशतकीय पारी को लेकर कहा कि, वो आज जिस तरह की पारी खेल पाए हैं उसका पूरा श्रेय राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) सर को जाता है.

SL vs IND: दीपक चाहर ने जमाया अर्धशतक तो द्रविड़ ने राहुल चाहर के लिए ऐसा कर जीत लिया दिल 

बल्लेबाजी पर आने से पहले उन्होंने मुझसे बात की थी और कहा था कि नंबर 7 तुम्हारे लिए काफी अच्छा बल्लेबाजी क्रम है. क्रीज पर जाकर अंत कर खेलने की कोशिश करना. राहुल सर ने मुझे हर गेंद को खेलने की सलाह दी थी और ये भी कहा था कि देश को मैच जीताने से बड़ी बात और कुछ नहीं हो सकती है. चाहर ने कहा कि राहुल सर के नेतृत्व में मैंने भारत ए के लिए नंबर 7 पर बल्लेबाजी की थी. उन्हें मुझपर भरोसा था. अपने टीम के लिए ऐसी पारी खेलकर मैं बहुत खुश हूं.


श्रीलंका में मिली जीत का जश्न टीम इंडिया ने इंग्लैंड में मनाया, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीता दिल- Video

बता दें कि एक समय भारतीय टीम मैच को हारने के करीब थी लेकिन भुवी के साथ मिलकर दीपक ने कमाल किया और 84 रन की अटूट साझेदारी कर भारत को मैच जीतने में सफल रहे.  इन दोनों ने उस समय यह साझेदारी की जब भारत 193 रन पर सात विकेट गंवाने के बाद संकट में था. भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव (53) ने भी अर्धशतक जड़ा जबकि मनीष पांडे (37) और कृणाल पंड्या (35) ने उपयोगी पारियां खेली.

अब भारत की टीम का आखिरी वनडे मैच 23 जुलाई को होगा. श्रीलंका ने मैच में अच्छा परफॉर्मेंस किया था और 276 रन बनाने में सफल रहे थे. आखिरी समय में श्रीलंका के गेंदबाजों का असर कम हुआ जिसका फायदा दीपक औऱ भुवी ने उठाया और भारत को शानदार जीत दिला दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com