भाई की शादी में पत्नी संग सज संवरकर पहुंचे राहुल चाहर, देखें तस्वीर

दीपक चाहर की शादी में उनके चचेरे भाई राहुल चाहर अपनी पत्नी के साथ काफी खुश नजर आए. इस दौरान भारतीय स्पिनर ने...

भाई की शादी में पत्नी संग सज संवरकर पहुंचे राहुल चाहर, देखें तस्वीर

दीपक चाहर की शादी में पत्नी के साथ नजर आए राहुल चाहर

खास बातें

  • दीपक चाहर की शादी में पत्नी के साथ नजर आए राहुल चाहर
  • दीपक चाहर की पत्नी का नाम जया भारद्वाज
  • एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे दीपक और जया
नई दिल्ली :

बीते कल भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ धूमधाम से शादी की. इस दौरान दोनों ही क्यूट कपल्स के परिवार वाले एवं रिश्तेदार वहां शामिल रहे. ऐसी उम्मीद जताई रही थी कि भारतीय टीम के कई वरिष्ठ खिलाड़ी भी इस शादी में शामिल होंगे, लेकिन स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी नदारद रही. इस बीच सभी की नजर दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर (Rahul Chahar) पर पड़ी. वह हल्दी के रस्म से ही परिवार के साथ मौजूद रहे. शादी के दौरान वह वेस्टर्न शेरवानी में अपनी पत्नी के साथ नजर आए. 

बता दें राहुल चाहर भी टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर चूके हैं. उन्होंने हाल ही में आईपीएल के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स के लिए शिरकत किया है. इससे पहले वह मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हुआ करते थे. बात करें आईपीएल 2022 में उनके प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने इस साल पंजाब के लिए कुल 13 मुकाबले खेले. इस दौरान उन्होंने 13 पारियों में 25.71 की एवरेज से कुल 14 सफलता प्राप्त की. 

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: दीपक की हुईं जया, ढोल नगाड़ों से गुजां मैरिज गार्डन, देखें Videos और Pics


वहीं बात करें दीपक चाहर के बारे में तो आईपीएल के 15वें सीजन के लिए सीएसके (CSK) की टीम ने उन्हें 14 करोड़ की भारी भरकम धनराशि के साथ दोबारा अपने बेड़े में शामिल किया था, लेकिन वह चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन में नहीं खेल पाए. वहीं पूरी तरह चोट से नहीं उबर पाने के कारण उन्हें अफ्रीकी टीम के खिलाफ T20I सीरीज के लिए भी संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com