राहुल चाहर ने मंगेतर ईशानी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, इस खास वजह से हो रही वायरल

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के गेंदबाज राहुल चाहर (Rahul Chahar) आईपीएल (IPL) के स्थगित होने के बाद अपनी मंगेतर ईशानी के साथ नजर आ रहे हैं, राहुल ने इसकी तस्वीर भी शेयर की है.

राहुल चाहर ने मंगेतर ईशानी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, इस खास वजह से हो रही वायरल

राहुल चाहर ने मंगेतर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण आईपीएल को बीच में ही स्थगित करना पड़ा है. ऐसे में खिलाड़ी अपने घर लौट आए हैं तो वहीं कुछ भारतीय खिलाड़ी इस खाली समय का उपयोग छुट्टियां मनाने में कर रहे हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के गेंदबाज राहुल चाहर (Rahul Chahar) आईपीएल (IPL) के स्थगित होने के बाद अपनी मंगेतर ईशानी के साथ नजर आ रहे हैं, राहुल ने इसकी तस्वीर भी शेयर की है. चाहर ने दिल की इमोजी भी शेयर की है. राहुल चाहर द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और फैन्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट में लिखा है कि आप दोनों शादी कब कर रहे हैं तो दूसरे यूजर ने लिखा है, भाभी को आपने इस फोटो में टैग क्यों नहीं किया है. दरअसल जो तस्वीर राहुल ने शेयर की है उसे गोवा का बताया जा रहा है. इस वजह से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल (Viral) हो रही है.

भारत का वह सुपरस्टार क्रिकेटर जो बना 'हीरो' लेकिन फिल्म ने खत्म कर दिया करियर

बता दें कि इस आईपीएल में राहुल ने अच्छी गेंदबाजी की और 11 विकेट लेने में सफल रहे थे. राहुल की मंगेतर ईशानी भी क्रिकेटर के साथ ही आईपीएल को दौरान रह रहीं थी. राहुल ने ईशानी के साथ 2019 में ही सगाई कर ली है. राहुल ने आईपीएल के दौरान भी ईशानी के साथ तस्वीर शेयक की थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.


बता दें कि दीपक चाहर के भाई राहुल ने 2017 में आईपीएल में डेब्यू किया था. इस लेग स्पिनर ने 38 मैचों में अब तक 41 विकेट चटका लिए हैं. आईपीएल के स्थगित होने से राहुल चाहर अब ब्रेक पर हैं. राहुल का चयन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए चुनी गई टीम में नहीं हुआ है. 

नीतीश राणा की बीवी के साथ शुबमन गिल ने किया अजीबोगरीब डांस, देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी- Video

राहुल चाहर (Rahul Chahar) को 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में टी-20 इंटरनेशनल में डेब्यू किया था. अबतक लेग स्पिनर ने 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच भारत की ओर से खेले हैं औऱ 3 विकेट लेने में सफलता पाई है. वहीं ओवरऑल 64 टी-20 मैच में राहुल ने 78 विकेट अपने करियर में अबतक ले चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com