PSL: फैफ डु प्लेसी के लिए सोशल मीडिया पर आयी दुआओं की बाढ़, चिंतित पत्नी ने बयां की पीड़ा

Pakistan Super League: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फैफ डु प्लेसी की चोट ऐसी रही कि एक बार को सब सन्न रह गए कि हे भगवान ये क्या हो रहा है. दो दिन के भीतर ही दो बड़ी घटनाएं. एक फुटबॉल में, तो एक क्रिकेट में. डुप्लेसिस मैच से बाहर हो गए और उनकी जगह ग्लैडिएटर्स की एकादश में सैम आयुब ने ली. ग्लेटिएटर्स की टीम को दो दिन में दूसरी बार कनकशन के कारण खिलाड़ी को बदलना पड़ा.

PSL: फैफ डु प्लेसी के लिए सोशल मीडिया पर आयी दुआओं की बाढ़, चिंतित पत्नी ने बयां की पीड़ा

फैफ को लेकर भारतीय फैंस बहुत ज्यादा चिंतित हैं, जो उनकी भारत में लोकप्रियता के बारे में बताता है.

नई दिल्ली:

पिछले दो दिन खेल जगत के लिए बहुत ही अजीब रहे हैं. यूरो कप में डेनमार्क के फुटबॉलर क्रिस्टियन एरिक्सन शनिवार को बुरी तरह चोटिल हो गए, तो दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज फाफ डुप्लेसी को यहां पेशावर जल्मी के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के अपने साथी मोहम्मद हसनेन के साथ जोरदार टक्कर के बाद कनकशन (सिर में चोट लगने से बेहोशी जैसी स्थिति) के कारण बेहोशी जैसी स्थिति में पहुंच गए डुप्लेसी इसके बाद टीम डगआउट में चले गए और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया. फैफ के चोटिल होने होने के बात तुरंत ही यह खबर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो गयी. वहीं, फैफ की पत्नी इमारी बहुत ही ज्यादा चिंतित हो गयीं और उन्होंने इंस्टाग्राम  पर दिल की पीड़ा लिखी. इमारी और फैफ का साल 2013 में विवाह हुआ था. बहरहाल, फैंस का सोशल मीडिया पर उमड़ना इस दक्षिण अफ्रीकी पूर्व कप्तान की लोकप्रियता बताने के लिए काफी है. 

ठीक 22 साल पहले आज के ही दिन छोड़ा गया था वनडे इतिहास का सबसे महंगा कैच, VIDEO

फैंस फैफ के सही होने के लिए दुआएं कर रहे हैं


भारतीय फैफ के लिए खासे चिंतित हैं

न्यूजीलैंड से इंग्लैंड को मिली हार में जेम्स एंडरसन के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

फैफ की पत्नी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ ऐसा लिखा. पत्नी इमारी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘अभी मैं काफी परेशान हूं. निश्चित तौर पर अस्पताल में उसकी जांच हो रही होगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे.