PSL: मैच से पहले खिलाड़ी कोविड-19 पॉजेटिव पाया गया, पीएसएल का मुकाबला स्थगित हुआ

Pakistan Super League: इस्लामाबाद युनाइटेट ने ट्वीट किया कि हमारे एक खिलाड़ी फवाद अहमबद कोविड-19 पॉजेटिव पाए गए हैं और उन्हें तत्काल प्रभाव से दो दिन के लिए एकांतवास में भेज दिया गया है. बाकी इस्लामाबाद युनाइटेड के सभी खिलाड़ी निगेटिव पाए गए हैं और इन्हें खेलने की मंजूरी दे दी गयी है.

PSL: मैच से पहले खिलाड़ी कोविड-19 पॉजेटिव पाया गया, पीएसएल का मुकाबला स्थगित हुआ

PSL: कोविड-19 पीड़ित फवाद अहमद

नई दिल्ली:

पिछले तीन-चार दिन के भीतर दुनिया भर में कोविड-29 से पीड़ित खिलाड़ियों की संख्या में इजाफा हुआ है. भारत में पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सलिल अंकोला कोविड-19 की नयी लहर का शिकार हो गए, तो कोविड का असर पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) पर भी पड़ा है. सोमवार को लीग में स्पिनर फवाद अहमद (Fawad Ahmed) के कोविड-19 से पीड़ित होने के कारण क्वेटा ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद युनाइटेड के बीच मुकाबला रद्द हो गया. इस्लामाबाद युनाइटेड ने सूचित किया कि फवाद को दो दिन के लिए एकांतवास में भेज दिया गया है, लेकिन अच्छी बात यह है कि बाकी खिलाड़ियों का टेस्ट निगेटिवट आया है. 

दुनिया का इकलौता बल्लेबाज जिसने वनडे में 200 के स्ट्राइक रेट के साथ एक नहीं बल्कि 3 बार जमाया शतक

इस्लामाबाद युनाइटेट ने ट्वीट किया कि हमारे एक खिलाड़ी फवाद अहमबद कोविड-19 पॉजेटिव पाए गए हैं और उन्हें तत्काल प्रभाव से दो दिन के लिए एकांतवास में भेज दिया गया है. बाकी इस्लामाबाद युनाइटेड के सभी खिलाड़ी निगेटिव पाए गए हैं और इन्हें खेलने की मंजूरी दे दी गयी है. हम फवाद के बेहतर स्वासथ्य की कामना करते हैं. 


शाहिद अफरीदी ने बर्थडे पर लिखा, मैं 44 साल का हो गया हूं, तो लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

पाकिस्तान सुपर लीग का मुकाबला सोमवार 7:30 बजे से खेला जाना था. फिर से दो घंटे विलंबित किया गया, लेकिन अब मैच को मंगलवार तक के लिए टाल दिया गया है. इस्लामाबाद युनाइटेड के सभी खिलाड़ियों को खेलने के लिए हरी झंडी दिखा दी गयी है. पाकिस्तान क्रिकेट ट्वीट किया क्वेटा ग्लैडिएटर्स और इस्लामाबाद युनाइटेड का मुकाबला अब मंगलवार को दो मार्च (मंगलवार को) सात बजे से खेला जाएगा. आगे की जानकारी जल्द ही जाएगी. इसी बीच, पीसीबी ने जानकारी दी है कि पीएसएल के बाकी खिलाड़ियों का टेस्ट किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.