PSL 2023 playoffs: क्या PSL शेड्यूल पर इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर झड़प का असर पड़ेगा ?

PSL 2023, Imran Khan Arresting: पीएसएल (PSL 2023 Playoffs) के प्लेऑफ के सभी मुकाबले खेले जाने है, लेकिन क्या इस पूरे बवाल का असर पीएसएल पर पड़ेगा,

PSL 2023 playoffs: क्या PSL शेड्यूल पर इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर झड़प का असर पड़ेगा ?

Imran Khan

PSL 2023: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan Arresting) की गिरफ्तारी को लेकर पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है और उसी शहर में पीएसएल (PSL 2023 Playoffs) के प्लेऑफ के सभी मुकाबले खेले जाने है, लेकिन क्या इस पूरे बवाल का असर पीएसएल पर पड़ेगा, इसे लेकर अब स्थिति साफ हो चुकी है. दरअसल इमरान खान (Imran Khan) के लाहौर स्थित आवास पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची थी मगर उसी दौरान पीटीआई (PTI) के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

इमरान खान के घर से 10 किलोमीटर दूर है गद्दाफी स्टेडियम.

ऐसा अंदेशा जताया जा रहा था की लाहौर में जिस तरह का माहौल है उसमे पीएसएल के प्लेऑफ मुकाबले का आयोजन नहीं हो पायेगा और हंगामें का असर पीएसएल के प्लेऑफ मैचों (PSL 2023 Playoff's Matches) पर पड़ेगा और मैच टाल दिया जायेगा लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग की तरफ से अब ये साफ़ कर दिया गया है की पीएसएल के मैच अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही खेले जायेंगे.



इस बीच लाहौर हाई कोर्ट ने पुलिस को गुरुवार सुबह 10 बजे तक इमरान की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन रोकने का आदेश दिया है. लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम इमरान खान के घर से 10 किलोमीटर दूर है, ऐसे में पाकिस्तान पुलिस ने भी कहा है की इसका असर स्टेडियम के आसपास नहीं होगा.

लाहौर में होंगे PSL प्लेऑफ के सभी मैच

एलिमिनेटर-1
इस्लामाबाद यूनाइटेड Vs पेशावर जाल्मी - 16 मार्च

एलिमिनेटर-2
क्वालिफायर में हारने वाली टीम Vs एलिमिनेटर-1 की विजेता टीम - 17 मार्च  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फाइनल मुकाबला -  19 मार्च