PSL 2022: शाह ही नहीं मोहम्मद वसीम के इस लहराते यॉर्कर पर बड़े-बड़े धुरंधर हो जाते बोल्ड, देखें Video

वसीम ने अपने ओवर की तीसरी गेंद शाह के पैरों को निशाना बनाकर डाला. इस दौरान तेजतर्रार गेंद हवा में लहराते हुए शाह के स्टंप को उड़ा गई

PSL 2022: शाह ही नहीं मोहम्मद वसीम के इस लहराते यॉर्कर पर बड़े-बड़े धुरंधर हो जाते बोल्ड, देखें Video

वसीम ने शाह को किया बोल्ड

खास बातें

  • मोहम्मद वसीम ने नसीम शाह को किया बोल्ड
  • वसीम के खतरनाक यॉर्कर से प्रभावित हुए लोग
  • इस्लामाबाद यूनाइटेड ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को दी शिकस्त
कराची:

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (Pakistan Super League 2022) का 10वां मुकाबला बीते कल कराची स्थित नेशनल स्टेडियम (National Stadium) में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) और क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) के बीच खेला गया. इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में शादाब खान की अगुवाई वाली इस्लामाबाद की टीम को 43 रनों से रोमांचक जीत हासिल हूं. 

दरअसल इस मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर इस्लामाबाद की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. इस्लामाबाद की टीम मिले इस न्योते को स्वीकार करते हुए निर्धारित ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 229 रन बनाने में कामयाब रही. टीम के लिए पॉल स्टर्लिंग (58), कॉलिन मुनरो (72)और विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान (65) उम्दा बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे. 

U19 WC 2022 : फाइनल से पहले विराट कोहली ने भारतीय टीम को VIDEO कॉल पर दी टिप्स, देखिए खिलाड़ियों का रिएक्शन


वहीं इस्लामाबाद यूनाइटेड द्वारा मिले 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम तीन गेंद शेष रहते 186 रनों पर ही ढेर हो गई. टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए एहसान अली ने सर्वाधिक 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. 

इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए इस मुकाबले में कप्तान शादाब खान ने सर्वाधिक पांच विकेट चटकाए. उन्होंने विपक्षी टीम के जिन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया उसमें अली, सरफराज अहमद, बेन डकेट, इफ्तिखार अहमद और शाहिद अफरीदी का नाम शामिल रहा.

मैच के दौरान इस्लामाबाद के 20 ववर्षीय युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim) ने विपक्षी टीम के निचले क्रम के खिलाड़ी नसीम शाह (Naseem Shah) को खतरनाक यॉर्कर पर बोल्ड का पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

अंजिक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के लिए 'संजीवनी' का काम कर सकती है रणजी ट्रॉफी, इस बार फेल तो मतलब..

दरअसल इस्लामाबाद के लिए आखिरी ओवर मोहम्मद वसीम लेकर आए. उनके सामने क्वेटा के खिलाड़ी नसीम शाह थे. वसीम ने अपने ओवर की तीसरी गेंद शाह के पैरों को निशाना बनाकर एक तेजतर्रार यॉर्कर डाली जो शाह बिल्कुल नहीं समझ पाए. नतीजा ये रहा कि शाह को अपना विकेट गंवाकर पवेलियन लौटना पड़ा.

बात करें इस मुकाबले में मोहम्मद वसीम के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने इस मुकाबले में 3.3 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 27 रन खर्च कर दो सफलता प्राप्त की. वसीम ने इस मुकाबले में जिन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया उनमें सोहेल तनवीर और नसीम शाह का विकेट शामिल रहा.

सौरव गांगुली के निशाने पर आए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com