PSL 2022: रहमानुल्लाह गुरबाज ने अपने बेहतरीन 'हेलीकॉप्टर' शॉट से सबको बनाया दीवाना, देखें Video

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 में रहमानुल्लाह गुरबाज ने लगाई धोनी की मशहुर 'हेलीकॉप्टर' शॉट

PSL 2022: रहमानुल्लाह गुरबाज ने अपने बेहतरीन 'हेलीकॉप्टर' शॉट से सबको बनाया दीवाना, देखें Video

रहमानुल्लाह गुरबाज ने लगाई धोनी की मशहुर 'हेलीकॉप्टर' शॉट

खास बातें

  • गुरबाज ने लगाया बेहतरीन 'हेलीकॉप्टर' शॉट
  • यूनाइटेड की टीम को मिली शानदार जीत
  • एलेक्स हेल्स ने खेली धमाकेदार अर्धशतकीय पारी
कराची:

पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (Pakistan Super League 2022) का पांचवां रोमांचक मुकाबला बीते 30 जनवरी को पेशावर जालमी (Peshawar Zalmi) और इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) के बीच कराची स्थित नेशनल स्टेडियम में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में यूनाइटेड की टीम ने 25 गेंद शेष रहते जालमी के खिलाफ नौ विकेट से साहसिक जीत हासिल की.

मैच के दौरान इस्लामाबाद यूनाइटेड के बल्लेबाज जबरदस्त लय में नजर आए. दरअसल पारी की शुरुआत करने आए एलेक्स हेल्स (Alex Hales) और पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने महज 9.4 ओवरों में 112 रन कूट डाले. टीम को पहला झटका स्टर्लिंग के रूप में लगा. स्टर्लिंग 25 गेंद में सात चौके और तीन छक्के की मदद से 57 रन बनाकर वहाब रियाज की थ्रो पर रन आउट हुए. 

ICC U-19 WC 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले 17 वर्षीय स्टार खिलाड़ी हुआ फिट, अब होगी जबरदस्त भिड़ंत


इसके पश्चात् मैदान में आए अफगान बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) (नाबाद 27) और हेल्स (नाबाद 82) ने टीम को कोई और क्षति नहीं पहुंचाते हुए 15.5 ओवरों में जीत के दहलीज तक पहुंचा दिया. मैच के दौरान गुरबाज ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के अंदाज में एक जबरदस्त छक्का लगाया.

दरअसल पेशावर जालमी के लिए 15वां ओवर तेज गेंदबाज सोहेल खान (Sohail Khan) लेकर आए. खान के इस ओवर में रहमानुल्लाह गुरबाज ने जबरदस्त अंदाज में 'हेलीकॉप्टर' शॉट लगाया. गुरबाज ने जिस खूबसूरती से इस शॉट को लगाया लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं गुरबाज का यह बेहतरीन 'हेलीकॉप्टर' शॉट इन दिनों सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com