PSL 2021: इमरान ताहिर ने विकेट लेने के बाद कुछ ऐसे मनाया जश्न, जीत लेगा आपका दिल..देखें Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के 14वें मैच में मुल्तान सुल्तांस की ओर से खेले साउथ अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मैच के दौरान एक ऐसा काम किया जिसकी चर्चा खूब हो रही है.

PSL 2021: इमरान ताहिर ने विकेट लेने के बाद कुछ ऐसे मनाया जश्न, जीत लेगा आपका दिल..देखें Video

इमरान ताहिर ने ऐसे मनाया जश्न

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के 14वें मैच में मुल्तान सुल्तांस की ओर से खेले साउथ अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मैच के दौरान एक ऐसा काम किया जिसकी चर्चा खूब हो रही है. फैन्स सोशल मीडिया पर इमरान ताहिर के इस एक्टर को देखकर काफी इमोशनल भी हो गए हैं. दरअसल जैसे ही ताहिर ने ग्लैडिएटर्स की टीम के बल्लेबाज सैम अयूब को आउट किया तो वैसे ही उन्होंने इसके जश्न मनाने के लिए अपनी टी-शर्ट उतार दी. इमरान ने जब अपनी टी-शर्ट उतारी तो उसके अंदर पाकिस्तान के पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर ताहिर मुगल (Tahir Mughal) की तस्वीर थी.

चौथे टेस्ट से पहले विराट कोहली का दिखा आक्रमक अंदाज, स्पिनरों के खिलाफ जमकर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी..देखें Video

दरअसल इमरान ने विकेट लेने के बाद पूर्व क्रिकेटर और कोच ताहिर मुगल को ट्रिब्यूट दिया. सोशल मीडिया पर ताहिर ने जब ऐसा किया तो हर किसी की आंखें नम हो गई. बता दें कि क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मैच में इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट लिए. क्वेटा  की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए जिसमें उस्मान खान ने 81 रन की पारी खेली. उस्मान खान ने केवल 50 गेंद पर 81 रन बनाकर टीम के स्कोर को 176 रन पर ले जाने में खास भूमिका निभाई.  मुल्तान की ओर से शहनवाज धनी ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. 


'मैन ऑफ द मैच' बनने पर क्रिकेटर को मिला 5 लीटर पेट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

पाकिस्तान के पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर ताहिर मुगल का निधन कैंसर से हो गया. ताहिर मुगल ने पाकिस्तान के लिए 112 फर्स्ट क्लास मैच खेले थे. 3202 रन बनाए. क्रिकेट से अलग होने के बाद ताहिर मुगल ने कोच के तौर पर काफी समय तक काम किया था. लेकिन कैंसर की बीमारी के कारण 43 साल की उम्र में उनका निधन हुआ. इसी साल 10 जनवरी को ताहिर मुगल का स्वर्गवास हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.