."\n"
विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 16, 2019

पृथ्वी शॉ ने अपने बारे में 'गंभीर रिपोर्ट' को सिरे से खारिज किया

Read Time: 3 mins
पृथ्वी शॉ ने अपने बारे में 'गंभीर रिपोर्ट' को सिरे से खारिज किया
Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ की फाइल फोटो
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया दौरे में पहले ही टेस्ट से पहले चोटिल हो गए भारतीय क्रिकेट की युवा सनसनी पृथ्वी शॉ एक बार फिर से आईपीएल के जरिए मैदान पर जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं. पिछले दिनों कुछ अखबारों में पृथ्वी शॉ के बारे में गंभीर बातें लिखी गई थीं. कुछ आरोप लगाए गए थे, लेकिन अब इस युवा बल्लेबाज ने इन तमाम बातों को सिरे से नकार दिया है. 

दरअसल ऐसी खबरें छपीं थीं पृथ्वी शॉ ने चोटिल होने के बाद चोट सही करने की प्रक्रिया पर ईमानदारी से काम नहीं किया. वहीं उनके बारे में यह भी लिखा गया कि वह कुछ उन खराब आदतों का शिकार हो गए, जिसका ज्यादातर युवा हो जाते हैं. इन्हीं कई पहलुओं को लेकर पृथ्वी को सचिन तेंदुलकर ने अपने घर बुलाकर उनकी काउंसलिंग भी की थी, जिसे पृथ्वी शॉ ने अपने लिए बहुत ही शानदार बताया था. इन तमाम बातों को लेकर टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों ने भी पृथ्वी को समझाया था. लेकिन टीम मैनेजर ने अपनी लिखित रिपोर्ट में इन तमाम बातों का जिक्र नहीं किया था. 

यह भी पढ़ें: इसलिए शेन वॉर्न ने कुलदीप यादव, यासिर शाह और राशिद खान को बताया 'स्पेशल स्पिनर्स'

लेकिन अब युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने उन अटकलबाजियों को खारिज किया जिनमें कहा जा रहा था कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे से अनुशासहीनता के कारण भेजा गया था. उन्होंने जोर दिया कि ऐसा उनके टखने की चोट से उबरने में देरी होने के कारण ही हुआ था. पृथ्वी को अभ्यास मैच में क्षेत्ररक्षण करते हुए चोट लग गई थी और शुरू में कहा गया था कि वह तीसरे टेस्ट के बाद उपलब्ध रहेंगे. लेकिन 19 वर्षीय खिलाड़ी को वापस भेज दिया गया और यह माना जा रहा है कि ऐसा इस युवा खिलाड़ी के ध्यान कहीं और लगाने के कारण किया गया था. पृथ्वी ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के मीडिया सत्र के दौरान कहा कि ये सब अफवाहें हैं, इसलिये मैं इन पर ध्यान नहीं दूंगा.

VIDEO: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मैच पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की राय जान लीजिए.

जब उनसे पूछा गया कि रिहैबिलिटेशन के दौरान वह इतनी कड़ी मेहनत नहीं कर रहे थे, तो पृथ्वी ने कहा कि किसी ने भी मुझे इस बारे में नहीं बताया कि मैं कड़ी मेहनत नहीं कर रहा. मैं खेलना चाहता था लेकिन चोटिल हो गया. मुझे लगा कि मैं मेलबर्न में तीसरे टेस्ट में खेल सकता हूं लेकिन चोट से उबरने की प्रक्रिया में प्रगति धीमी थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PAK vs USA: पाकिस्तान की हार पर 'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन शाकिब का रिएक्शन हुआ वायरल, इस बार किया कुछ ऐसा
पृथ्वी शॉ ने अपने बारे में 'गंभीर रिपोर्ट' को सिरे से खारिज किया
Ind vs Bang Warm-up match: Finally team India chose this "plan A1", captain Rohit Sharma lead of it
Next Article
T20 World Cup 2024: टी-20 विश्व कप से पहले आखिरकार "प्लान A1" की लौटा प्रबंधन, कप्तान रोहित कर रहे अगुवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;