दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर- पृथ्वी शॉ करने लगे डांस, फैन्स ने कहा, 'कोरोना टेस्ट' में पाए गए ...देखें VIDEO

आईपीएल में खेलने वाली टीमों ने भी अपने अभ्यास सत्र को निलंबित कर दिए हैं, ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें कप्तान श्रेयस अय्यर और साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं

दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर- पृथ्वी शॉ करने लगे डांस, फैन्स ने कहा, 'कोरोना टेस्ट' में पाए गए ...देखें VIDEO

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ का डांस करते हुए वीडियो किया पोस्ट

खास बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर-पृथ्वी शॉ का डांस वीडियो वायरल
  • आईपीएल को कोरोना वायरस के कारण किया गया स्थगित
  • आईपीएल को नए फॉर्मेट में कराए जाने की संभावनाएं
दिल्ली:

कोरोना वायरस (coronavirus) के कहर से पूरी दुनिया सकते में हैं, COVID-19 वायरस से बचने के लिए एहतियातन क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है. इंटरनेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट से लेकर आईपीएल (IPL) तक को कुछ समय के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया है. आईपीएल में खेलने वाली टीमों ने भी अपने अभ्यास सत्र को निलंबित कर दिए हैं, ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) 'दिल मेरा हो गया है खली बली' गाने पर डांस स्टेप्स की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट कर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने ट्विटर पर कैप्शन में फैन्स से गाने का नाम गेस करने और साथ ही गाने का नाम गलत बतानें के लिए भी कहा है.

सोशल साइट्स पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रह रहे हैं, क्रिकेट फैन्स भी इस वीडियो पर कमेंट करने में पीछे नहीं हैं और गलत गाने का नाम लिखकर मजे ले रहे हैं. कई फैन्स कमेंट में ये भी लिख रहे हैं कि कोराना वायरस को भगाने के लिए दोनों डांस कर रहे हैं तो कुछ फैंस ने तो यहां तक कमेंट में लिखा है कि दोनों कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं इसलिए खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला 30 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होना था.

कोरोना वायरस के बढ़ते खरते को देखते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाकिस्तान सुपर लीग के बचे सेमीफाइनल और फाइनल मैचों को रद्द कर दिया है. भारत में कोरोना से संक्रमित लोगो की संख्या 107 तक पहुंच गई है तो वहीं 3 लोगों की मौत भी इससे हो गई है. देश में बढ़ते खतरे को देखते हुए सिनेमा हॉल, जिम तक को बंद करने का आदेश दे दिया गया है.


वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com