Ind vs Eng: अश्विन बने मैन ऑफ द सीरीज, तो वाइफ प्रीति ने किया प्यार भरा मैसेज, बोलीं- अब घर आ जाओ..

India Vs England: अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 32 विकेट लेकर मैन ऑफ द सीरीज बने. इस सीरीज में अश्विन ने बल्ले से भी कमाल किया और एक शतक भी ठोका.

Ind vs Eng: अश्विन बने मैन ऑफ द सीरीज, तो वाइफ प्रीति ने किया प्यार भरा मैसेज, बोलीं- अब घर आ जाओ..

अश्विन की वाइफ ने किया ट्वीट

IND vs ENG: चौथे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को एक पारी और 25 रन से हराकर सीरीज में 3-1 से जीत हासिल की और साथ ही वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने शानदार परफॉर्मेंस किया और 32 विकेट लेकर मैन ऑफ द सीरीज बने. इस सीरीज में अश्विन ने बल्ले से भी कमाल किया और एक शतक भी ठोका. आखिरी टेस्ट में अश्विन ने 8 विकेट लिए. बता दें कि अश्विन के शानदार ऑलराउंड परफॉर्मेंस के दम पर भारतीय टीम आसानी के साथ टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही. अश्विन के मैन ऑफ द मैच जीतने के बाद उनकी वाइफ प्रीति नारायण (Prithi Ashwin) ने रिएक्ट किया और जल्द से जल्द घर आने की बात कही है. प्रीति का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

हर्षा भोगले ने कहा 'आपकी वजह से हमारी कमेंट्री कोई नहीं सुन रहा, तो ऋषभ पंत बोले- आप लोग थोड़ा"..देखें Video

अश्विन की वाइफ ने ट्वीट किया और लिखा, 'अब बबल ब्रेक करो और जल्दी घर आ जाओ'. बता दें कि टेस्ट सीरीज के दौरान अश्विन की वाइफ लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं हैं और लगातार टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए नजर आईं हैं. अब भारतीय टीम को टी-20 सीरीज खेलनी है. टी-20 सीरीज में अश्विन को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में अश्विन अब जल्द से जल्द अपनी वाइफ के पास पहुंच जाएंगे. रविचंद्रन अश्विन अब तक 78 टेस्ट मैच में 409 विकेट ले चुके हैं. 


बता दें कि अश्विन टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले लिस्ट में 15वें नंबर पर हैं. अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में 30वीं बार पारी में पांच या उससे ज्यादा विकेट लेने का कमाल किया है. ऐसा कर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. मैक्ग्रा ने अपने टेस्ट करियर में 29वीं बार ऐसा कमाल किया है.

51 साल के सनथ जयसूर्या की ऐसी फील्डिंग देखकर चौंक गए ब्रायन लारा, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

इसके अलावा अश्विन 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में दो बार 30 या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बन गए हैं. इससे पहले साल 2015 में अश्विन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 31 विकेट लिए थे. साउत अफ्रीका के खिलाफ उस दौरान 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.