Coronavirus: सुरेश रैना ने किया 52 लाख रुपये दान तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, शानदार पचासा..

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 52 लाख रुपये का दिया दान जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उनके इस कदम को सराहा है. बता दें कि रैना के द्वारा दान किए गए 52 लाख रुपये में 31 लाख रूपये पीएम-केयर फंड में तो वहीं 21 लाख रूपये यूपी सीएम की आपदा राहत निधि में जमा होंगे.

Coronavirus: सुरेश रैना ने किया 52 लाख रुपये दान तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, शानदार पचासा..

सुरेश रैना के द्वारा 52 लाख रुपये दान करने पर प्रधानमंत्री ने सराहा

खास बातें

  • सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये का दान दिया
  • रैना के इस कदम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हुए खुश
  • ट्वीट कर रैना को सराहा

कोरोनावायरस (coronavirus) से लड़ाई के लिए अब क्रिकेटर भी मदद के लिए आगे आने लगे हैं. पहले सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रूपये दान में दिए थे, अब सुरेश रैना (Suresh raina) ने भी दान का ऐलान किया है. सुरेश रैना ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. रैना ने 52 लाख रुपये दान में देने का ऐलान किया है जिसमें 31 लाख रूपये पीएम-केयर फंड में तो वहीं 21 लाख रूपये यूपी सीएम की आपदा राहत निधि में जमा होंगे. सुरेश रैना के इस कदम पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर कमेंट कर सराहा है. नरेंद्र मोदी जी ने ट्वीट कर कमेंट करते हुए 'ब्रिलियंट फिप्टी' लिखा है. बता दें कि रैना ने NDTV के द्वारा आयोजित #IStayHome4 कैंपेन में भी हिस्सा लेकर देश वासियों को जागरूक करने का काम किया था. रैना ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट कर मैसेज देते हुए लिखा था, मैं अपने परिवार से प्यार करता हूं. और आप ? मैं अपने देश और परिवार के लिए घर पर रह रहा हूं.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण आईपीएल (IPL 2020) को भी रद्द कर दिया गया है. इतना ही नहीं टोक्यो ओलंपिक को भी एक साल के लिए टाल दिया गया है. वैसे, इस साल आईपीएल होने की उम्मीद कम ही नजर आ रही है. सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के अहम सदस्य हैं.आईपीएल के इतिहास में रैना सबसे ज्यादा रन बनानें वाले दूसरे बल्लेबाज हैं.

कोरोना (coronavirus) का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पूरे भारत को इस खतरनाक वायरस की वजह से 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है. COVID-19 की वजह से मरने वालों की संख्या 20 हो चुकी है. वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 880 पहुंच गई है. कोरोना के मामले पहली बार एक दिन में सौ से ज़्यादा संक्रमित बढ़े. शुक्रवार को 24 घंटों में 156 नए मामले सामने आए.


वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com