सौरव गांगुली के बाद अब बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भी कोविड पॉजिटिव, जानिए ताजा अपडेट

बंगाल के पूर्व कप्तान लक्ष्मी रतन शुक्ला भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. वह राज्य की अंडर-23 टीम के कोच हैं. अधिकारी ने कहा, ‘‘उसे तेज बुखार है और उनकी परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

सौरव गांगुली के बाद अब बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भी कोविड पॉजिटिव, जानिए ताजा अपडेट

कोरोना का असर अब खेल पर भी दिखने लगा है

नई दिल्ली:

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. इसका असर  अब खेलों पर भी दिखने लगा है.बंगाल क्रिकेट संघ ( CAB) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया (Avishek Dalmiya) को कोविड-19 के पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. डालमिया ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि उनमें बुखार जैसे कोविड-19 के लक्षण नजर आ रहे थे और उनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

यह पढ़ें- कोविड ने एक और पूर्व क्रिकेटर की ली जान

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘एहतियाती कदम के तौर पर उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें मोनोकलोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी दी जाएगी और अभी उनकी स्थिति स्थिर है.'' पिछले हफ्ते भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को भी पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका चार दिन तक उपचार चला था.


यह भी पढ़ें- SA vs IND: लॉर्ड शार्दुल ठाकुर का कहर, 'जोड़ी ब्रेकर' बन अफ्रीकी बल्लेबाजों का किया बुरा हाल

बंगाल के पूर्व कप्तान लक्ष्मी रतन शुक्ला भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. वह राज्य की अंडर-23 टीम के कोच हैं. अधिकारी ने कहा, ‘‘उसे तेज बुखार है और उनकी परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उसे घर में आइसोलेशन पर रहने की सलाह दी गई है.'' सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोविड के 6,078 नए मामले आए जिससे कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 16,55,228 हो गई है. पिछले 24 घंटे में 13 लोगों की मौत के बाद इस वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 19,794 हो गई है. कुल सक्रिय मामले 20,186 हैं.

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​