'गोल्डन डक' पर आउट हुए धोनी, देखकर खुशी से झूम उठीं प्रीति जिंटा, रिएक्शन Viral

Preity Zinta reaction viral Dhoni: धोनी से इस मैच में भी तूफानी पारी की उम्मीद थी ,लेकिन हर्षल पटेल ने गजब की गेंद फेंककर धोनी को बोल्ड कर दिया. बोल्ड होते ही धोनी पवेलिनय की ओर चल पड़े तो

'गोल्डन डक' पर आउट हुए धोनी, देखकर खुशी से झूम उठीं प्रीति जिंटा, रिएक्शन Viral

Preity Zinta reaction viral Dhoni:

Preity Zinta reaction viral: पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में धोनी गोल्डन डक (Dhoni Golden Duck) पर बोल्ड आउट हो गए. हर्षल पटेल ने अपनी बेहतरीन य़ॉर्कर लेंथ वाली गेंद पर धोनी को बोल्ड कर दिया. जिस अंदाज में धोनी आउट हुए उसने पंजाब किंग्स टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta reaction viral on Dhoni Wicket) को खुशी से झूमने का मौका दिया. दरअसल, प्रीति जिंटा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इस मैच में धोनी नंबर 9 पर बल्लेबाजी करने आए थे जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया था. ऐसा पहली बार हुआ जब अपने करियर में धोनी नंबर 9 पर बैटिंग करने आए थे.

ये भी पढ़े- T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में कौन सी टॉप 4 टीमें पहुंचेगी, पैट कमिंस ने की भविष्यवाणी

धोनी से इस मैच में भी तूफानी पारी की उम्मीद थी ,लेकिन हर्षल पटेल ने गजब की गेंद फेंककर धोनी को बोल्ड कर दिया. बोल्ड होते ही धोनी पवेलिनय की ओर चल पड़े तो वहीं दूसरी ओर दर्शक दीर्घा में मैच देख रहीं प्रीति जिंटा की खुशी का ठिकाना न रहा. प्रीति जिंटा धोनी के बोल्ड होने पर जोर-जोर से ताली बजाती हुई नजर आई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. 

वहीं, दूसरी ओर धोनी को बोल्ड करने के बाद हर्षल पटेल ने भी इसका ज्यादा जश्न नहीं मनाया बल्कि उन्होंने धोनी के विकेट का सम्मान भी किया. मैच की बात करें तो धर्मशाला में खेले गए मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी की थी. 


पहले खेलते हुए सीएसके ने 9 विकेट पर 167 रन बनाए थे, जिसके बाद पंजाब किंग्स 139 रन ही बना सकी. सीएसके 28 रनों से मैच जीतने में सफल रही. इस जीत के साथ सीएसके प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई. वर्तमान  में पहले नंबर पर केकेआर है तो वहीं दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम मौजूद है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com