"बहुत खुश नहीं हू्ं, भविष्य में...", पंजाब किंग्स के परफॉर्मेंस को लेकर प्रीति जिंटा का रिएक्शन वायरल

Preity Zinta on Punjab Kings Performence,आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings In IPL 2024) एक बार फिर असफल रही है.

Preity Zinta react on Punjab Kings 

Preity Zinta react on Punjab Kings : आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings In IPL 2024) एक बार फिर असफल रही है. पंजाब की टीम प्वाइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है. पंजाब ने अबतक 11 मैच में 4 में जीत हासिल की तो वहीं 7 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. पंजाब के लिए टॉप 4 में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है. वहीं, टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने पंजाब किंग्स के परफॉर्मेंस (Preity Zinta on Punjab Kings Performence) को लेकर रिएक्ट किया है. दरअसल, सोशल मीडिया मंच एक्स पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब के दौरान प्रीति जिंटा ने पंजाब किंग्स के परफॉर्मेंस को लेकर अपनी राय दी है. 

ये भी पढ़े- T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में कौन सी टॉप 4 टीमें पहुंचेगी, पैट कमिंस ने की भविष्यवाणी

पंजाब किंंग्स की मालकिन ने फैन के द्वारा पूछे गए सवाल पर रिएक्ट किया और लिखा, ""बहुत खुश नहीं हूं, हमने आखिरी गेंद पर चार गेम गंवाए. हमने अपने कप्तान को चोट के कारण खो दिया. कुछ गेम शानदार थे और कुछ उतने अच्छे नहीं थे. हम भविष्य में तभी अच्छा प्रदर्शन करेंगे जब हम अपने घरेलू मैच जीतेंगे. हमारे प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमेशा हमारा साथ दिया."

इसके अलावा सवाल-जवाब के सेशन में एक फैन ने प्रीति जिंटा ने शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा में से किसी एक को चुनना को लेकर सवाल किया तो प्रीति ने मजेदार अंदाज में दोनों का नाम लिया. इसके साथ-साथ जब प्रीति से पंजाब किंग्स के बारे में एक शब्द में कुछ लिखने के लिए कहा गया तो पंजाब किंग्स की मालकिन ने बेस्ट लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अब आईपीएल 2024 के प्वाइंट्स टेबल (IPL 2024 Points Table) की बात की जाए तो पहले नंबर पर केकेआर की टीम है तो वहीं, दूसरे नंबर पर राजस्थान है, तीसरे नंबर पर सीएसके और चौथे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय मौजूद है. बता दें कि आईपीएल 2024 का फाइनल 26 मई को खेला जाएगा.