फैन ने रोहित शर्मा के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, प्रीति जिंटा के जवाब ने लूटी महफिल

Preity Zinta on Rohit Sharma, फैन ने प्रीति से रोहित (Rohit Sharma) के बारे में एक शब्द में कुछ कहने के लिए कहा, फैन ने पूछा, "रोहित शर्मा के बारे में एक शब्द में आप क्या कहेंगे, इसपर

फैन ने रोहित शर्मा के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, प्रीति जिंटा के जवाब ने लूटी महफिल

Preity Zinta on Rohit Sharma

Preity Zinta on Rohit Sharma: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंंटा (Preity Zinta) ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब सेशन के दौरान रोहित शर्मा को लेकर पूछे गए सवाल पर जिस अंदाज में जवाब दिया है, उसने  महफिल लूट ली है. दरअसल, फैन ने प्रीति से रोहित (Rohit Sharma) के बारे में एक शब्द में कुछ कहने के लिए कहा, फैन ने पूछा, "रोहित शर्मा के बारे में एक शब्द में आप क्या कहेंगे मैम ? इस पर प्रीति जिंटा ने तुरंत ही रिएक्ट किया और जवाब देते हुए लिखा, "प्रतिभा का पावरहाउस." बता दें कि रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप खेलने वाली है. जून में टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाला है. वहीं, दूसरी ओर आईपीएल में रोहित भले ही इस सीजन मुंबई इंडियंस के कप्तान नहीं हैं लेकिन आईपीएल इतिहास में हिटमैन सबसे सफल कप्तान में से एक रहे हैं. 

वहीं, दूसरी ओर प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स का परफॉर्मेंस इस सीजन बेहद ही खराब रहा है. पंजाब ने अबतक 11 मैच खेले हैं जिसमें केवल 3 मैच में ही जीत हासिल कर पाई है. पंजाब किंंग्स के परफॉर्मेंस को लेकर प्रीति तनिक भी खुश नहीं  हैं. प्रीति ने अपनी टीम को लेकर भी रिएक्ट किया है. 

ये भी पढ़े- T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में कौन सी टॉप 4 टीमें पहुंचेगी, पैट कमिंस ने की भविष्यवाणी

सोशल मीडिया मंच पर अपनी टीम को लेक रिेएक्ट करते हुए प्रीति ने लिखा, "बहुत खुश नहीं हूं, हमने आखिरी गेंद पर चार गेम गंवाए. हमने अपने कप्तान को चोट के कारण खो दिया. कुछ गेम शानदार थे और कुछ उतने अच्छे नहीं थे. हम भविष्य में तभी अच्छा प्रदर्शन करेंगे जब हम अपने घरेलू मैच जीतेंगे. हमारे प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमेशा हमारा साथ दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2024 के प्वाइंट्स टेबल में पंजाब 8वें नंबर पर है. वहीं, आखिरी दो पायदान पर गुजरात और मुंबई की टीम मौजूद है. इसके अलावा पहले नंबर पर इस समय केकेआर है और दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम विराजमान है. आईपीएल 2024 का फाइनल 26 मई को खेला जाएगा. (IPL 2024 Final)