Virat Kohli ने PM मोदी को किया बर्थडे विश तो प्रधानमंत्री बोले- 'बेहतरीन पिता साबित होंगे आप..

17 सितंबर देश के पीएम मोदी (PM Modi Birthday) ने अपना 70वां बर्थडे मनाया. पीएम के बर्थडे पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर उनको बधाई दी

Virat Kohli ने PM मोदी को किया बर्थडे विश तो प्रधानमंत्री बोले- 'बेहतरीन पिता साबित होंगे आप..

Virat Kohli ने PM मोदी को किया बर्थडे विश तो प्रधानमंत्री ने यूं दिया जवाब

खास बातें

  • विराट कोहली ने पीएम मोदी को किया बर्थडे विश
  • पीएम मोदी जी ने यूं दिया जवाब
  • 17 सितंबर को मोदी जी ने मनाया अपना 70वां बर्थडे

IPl 2020: 17 सितंबर देश के पीएम मोदी (PM Modi Birthday) ने अपना 70वां बर्थडे मनाया. पीएम के बर्थडे पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर उनको बधाई दी, जिसके बाद खुद प्रधानमंत्री ने कोहली को जवाब देते हुए ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल कोहली ने ट्वीट करते हुए पीएम को बधाई दी और अपने ट्वीट में लिखा, देश के सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.' जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी जी (Narendra Modi ji) ने कोहली के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, धन्यवाद कोहली, मैं अनुष्का (Anushka Sharma) को भी मुबारकबाद देना चाहूंगा, मैं आश्वस्त हूं कि आप दोनों बेहतरीन माता-पिता साबित होंगे.'

प्रधानमंत्री का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही कोहली ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की थी को वो और अनुष्का जल्द माता-पिता बनने वाले हैं. गौरतलब है कि इस समय कोहली यूएई में हैं जहां आईपीएल का 13वां सीजन खेला जाएगा. 

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आगाज 19 सितंबर को होगा. आईपीएल के 13वें सीजन में पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs MI) और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है. कोहली की आरसीबी टीम (Royal Challengers Bangalore) का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ 21 सितंबर को खेला जाएगा.


आईपीएल में कोहली की कप्तानी में साल 2016 में आरसीबी फाइनल में पहुंची थी. अबतक आईपीएल का खिताब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम नहीं जीत पाई है. किंग कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. एक बार फिर कोहली और डिविलियर्स पर आरसीबी टीम निर्भर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.