IPL 2020 रोहित शर्मा ने अकेले जिम में जाकर किया वर्कआउट, तो वाइफ रितिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2020 के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित श (Rohit Sharma) की तैयारी जोर-शोर से शुरू हो गई है. रोहित ने जिम में कसरत करते हुए तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. रोहित के कसरत को देखकर वाइफ रितिका ने भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है.

IPL 2020 रोहित शर्मा ने अकेले जिम में जाकर किया वर्कआउट, तो वाइफ रितिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

रोहित शर्मा ने जिम में बहाया पसीन, देखकर वाइफ रितिका का रहा ऐसा रिएक्शन

खास बातें

  • आईपीएल की तैयारी रोहित शर्मा ने जोर-शोर से कर दी है शुरू
  • रोहित शर्मा जिम में जमकर बहा रहे हैं पसीना
  • जिम में कसरत करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

IPL 2020:  मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) की टीम के खिलाड़ी क्वारंटीन खत्म करके खूब अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा टीम के खिलाफ अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी ध्यान दे रहे हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी अपनी फिटनेस के लिए वर्क आउट कर रहे हैं. रोहित ने इंस्टाग्राम पर वर्क आउट करते हुए तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. रोहित की तस्वीर पर उनकी वाइप रितिका (Ritika Sajdeh) ने भी कमेंट किया है. रितिका ने दिल की इमोजी पोस्ट की है. बता दें कि आईपीएल खेलने के लिए रोहित अपने परिवार के साथ यूएई गए हुए हैं. मुंबई इंडियंस टीम के सभी खिलाड़ी अबू धाबी के लक्जरी होटल में रह रहे हैं. 

Hit the gym like it's a short ball

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

गौरतलब है कुछ दिन पहले रोहित और वाइफ रितिका ने साथ में वर्क आउट करते हुए वीडियोे भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. रोहित शर्मा (Rohit sharma in IPL) 188 मैच खेले हैं और 4898 रन बनाने में सफल रहे हैं, रोहित ने आईपीएल में 1 शतक और 36 अर्धशतक जमाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले आईपीएल में हिट मैन ने 15 मैच में 405 रन बनाए थे. रोहित की कप्तानी में मुंबई ने 4 बार आईपीएल का खिताब जीता है. इस बार भी मुंबई टीम रिकॉर्ज पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीतने की कोशिश करेगी.