PKBS vs CSK:जडेजा ने दिखायी चीते जैसी फील्डिंग, सोशल मीडिया पर हुए वायरल, VIDEO

PKBS vs CSK, IPL 2021: पहले जडेजा ने तीसरे ओवर में केएल राहुल का घेरकर शिकार किया. एक रन लेने के कन्फ्यूजन में केएल राहुल के कदम चंद सेकेंड के लिए क्या ठिठके, उनकी जान पर बन आयी. ये चंद सेकेंड ही जडेजा के लिए काफी थे और एक बेहतरीन थ्रो से डंडी  बिखेरते  हुए जडेजा ने केएल राहुल को पवेलियन भेज दिया. 

PKBS vs CSK:जडेजा ने दिखायी चीते जैसी फील्डिंग, सोशल मीडिया पर हुए वायरल, VIDEO

IPL 2021, PKBS vs CSK: जडेजा और रैना दोनों ही ब्रेक के बाद खेल रहे हैं, लेकिन बढ़िया लय में दिखे हैं

नई दिल्ली:

रवींद्र जडेजा लंबे समय बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के जरिए फिर से मैदान पर हैं. जडेजा बेशक मैदान पर लंबे समय के लिए दूर रहें, लेकिन उनकी चुस्ती-फुर्ती पर कोई असर नहीं पड़ता. और जब वह फील्डिंग करते हैं, तो ऐसा लगता है कि सीएसके की सारी फील्डिंग जडेजा के इर्द-गिर्द ही सिमटकर रह जाती है. और ऐस ही इस ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट के दूसरे मैच में साबित किया. और ऐसा साबित किया कि पंजाब के बल्लेबाज तो चौंके लेकिन जडेजा के फैंस खुशी से झूम उठे. और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर फैंस ने जडेजा को पलकों पर बैठा लिया. 

पहले जडेजा ने तीसरे ओवर में केएल राहुल का घेरकर शिकार किया. एक रन लेने के कन्फ्यूजन में केएल राहुल के कदम चंद सेकेंड के लिए क्या ठिठके, उनकी जान पर बन आयी. ये चंद सेकेंड ही जडेजा के लिए काफी थे और एक बेहतरीन थ्रो से डंडी  बिखेरते  हुए जडेजा ने केएल राहुल को पवेलियन भेज दिया. 

इससे एक ओवर बाद ही पांचवें ओवर में जडेजा ने फिर से दिखाया कि पहला कैच कोई तुक्का नहीं था और उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया है. चाहर की बॉलिंग पर गेंद ने गेल के बल्ले का बाहरी किनारा लिया और कवर की ओर उछली. और जडेजा ने हवा में लंबा गोता लगाकर कैच लपका, तो गेल तो माने सदमे में चले गए, लेकिन जडेजा के फैंस नृत्य करने लगे. 


बेन स्टोक्स हुए 12 हफ्ते के लिए हुए बाहर, इस तारीख को होगी सर्जरी

सोशल मीडिया जडेजा के अंदाज पर झूम उठा

वास्तव में जडेजा के सामने बल्लेबाजों की मनोदशा ऐसी ही रहती है

राजस्थान के हीरो क्रिस मौरिस ने खोला अपने लंबे-लंबे छक्कों के पीछे का राज

सोशल मीडिया पर तारीफ बह रही है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले नीलामी में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​