दीपक चाहर की शादी में शामिल इस खिलाड़ी को पहचानने में नेटिजंस के छूटे पसीने, लोगों ने कहा 'हसन अली' को क्यों बुलाया

ट्विटर पर यूजर्स लगभग सभी खिलाड़ियों को पहचान गए लेकिन ग्रीन कपड़ों में ऋषभ पंत के साथ खड़े खिलाड़ी को लेकर काफी चर्चा चल रही थी. किसी ने लिखा कि ये पाकिस्तानी खिलाड़ी हसन अली हैं, किसी ने कहा ये खलील अहमद हैं.

दीपक चाहर की शादी में शामिल इस खिलाड़ी को पहचानने में नेटिजंस के छूटे पसीने, लोगों ने कहा 'हसन अली' को क्यों बुलाया

इस खिलाड़ी को नहीं पहचान पा रहे यूजर्स

नई दिल्ली:

इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने एक जून को आगरा में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए. शादी के बाद 3 जून को दीपक की शादी के लिए दिल्ली में रिशेप्शन पार्टी का आयोजन किया जिसमें कई भारतीय क्रिकेटर शामिल हुए. शादी की फोटो में एक खिलाड़ी(ग्रीन कपड़ों में)  को पहचाने को लेकर यूजर्स के बीच जंग छिड़ी हुई है. 

यह पढ़ें- "बॉल ऑफ द सेंचुरी " पर शेन वार्न का क्या कहना था, निधन से पहले आईसीसी की VIDEO में बतायी थी पूरा

कहानी

9rr6p2v8

अब जबकि दीपक और जया की शादी के बाद हुए रिसेप्शन की तस्वीरें भी अब सामने आने लगी हैं, तस्वीरों में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. कुछ खिलाड़ी सूट-बूट पहने नजर आए तो कुछ कैजुअल कपड़ों में भी दिखाई दिए. इस पार्टी में सुरेश रैना और रॉबिन उथप्पा भी शरीक हुए थे. इसके अलावा पीयूष चावला और भुवनेश्वर कुमार भी अपने परिवार के साथ इस शादी समारोह में शामिल हुए.  सोशल मीडिया पर इस फोटो को लेकर जबरदस्त रिएक्शन आय रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- ENG vs NZ : Lord's Test में बनी हैट्रिक, कॉलिन डी ग्रैंडहोम LBW की अपील पर हुए रन आउट

ट्विटर पर यूजर्स लगभग सभी खिलाड़ियों को पहचान गए लेकिन ग्रीन कपड़ों में ऋषभ पंत के साथ खड़े खिलाड़ी को लेकर काफी चर्चा चल रही थी. किसी ने लिखा कि ये पाकिस्तानी खिलाड़ी हसन अली हैं, किसी ने कहा ये खलील अहमद हैं. चलिए आपको बताते हैं कि ये आखिर कौन हैं, 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पार्टी का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दीपक चाहर के साथ (बाएं से दाएं) अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, दिशांत याग्निक(फील्डिंग कोच आर आर), शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, करण शर्मा, ईशान किशन, मधुर खत्री और फिर ऋषभ पंत दिखाई दे रहे हैं.  दरअसल ग्रीन कपड़ों में दिखाई दे रहा यहा खिलाड़ी राजस्थान के लिए खेलता है और दीपक चाहर का दोस्त बताए जा रहे हैं.