मुझे क्या मैं तो चिल हूं, रवि शास्त्री ने Photos से मचाया तहलका, बोले- Happy hours always

रवि ने कहा कि "माय फैमिली लिव इन मुंबई, एंड आई लिव इन द मूमेंट" 3500  से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को रिट्वीट किया है औऱ फैंस का जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. 

मुझे क्या मैं तो चिल हूं, रवि शास्त्री ने  Photos से मचाया तहलका, बोले- Happy hours always

रवि शास्त्री सोश मीडिया पर छाए हुए हैं

खास बातें

  • रवि शास्त्रई आज ट्विटर पर काफी एक्टिव
  • रंगीले कपड़े में शेयर कर रहे हैं तस्वीरें
  • बोले- मुझे क्या मैं तो चिल हूं
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कोच और भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रहे रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के लिए सुर्खियों में बने रहना कोई नहीं बात नहीं लेकिन शुक्रवार को ट्विटर के जरिए उन्होंने सभी क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की जिसके बाद उनके फैंस और  आलोचकों दोनों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. 

यह पढ़ें- GT vs RCB: आरसीबी के खिलाफ मिली हार के बाद कैप्टन पांड्या ने कहा- हम दस रन पीछे रह गए

इन तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि वे किसी पार्टी में अपना टाइम एंजॉय कर रहे थे. क्रिकेटर से कॉमेंटेटर बने रवि शास्त्री इन तस्वीरों में कलरफुल ड्रेस पहनी हुई है. कलरफुल चश्में बनाए हुए हैं. तस्वीरों में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 


पहली तस्वीर रवि  शास्त्री ने अपने टविटर हैंडर से यह शेयर की थी जिसमें उन्होंने बड़ा ही मजेदार सा कैप्शन दिया है उन्होंने लिखा कि उस समय गुड मॉर्निंग लिखना एक फॉर्मेलिटी लगता है जब आप रात भर सोए ही ना हो..


इसके बाद दूसरी तस्वीर उन्होंने ये शेयर की जिसमें उन्होंने कहा कि "माय फैमिली लिव इन मुंबई, एंड आई लिव इन द मूमेंट" 3500  से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को रिट्वीट किया है औऱ फैंस का जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. 

तीसरी तस्वीर उन्होंने यह शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि "You're in her DMs. She's on my VIP guestlist". इस तस्वीर में वे लाल रंग का ड्रेस में डांस करते हुए नजर आ  रहे हैं. फैंस ने लिखना शुरू कर दिया है कि इनके अंदर रणवीर सिंह औऱ हार्दिक पांड्या दोनों छिपे हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीटर पर अपने स्टेटस में लिखा है कि Happy hours always. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि रवि शास्त्री आखिर किस मूड में हैं.

a9omvnf