न्यूजीलैंड दौरे पर गए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के COVID-19 पॉजिटिव होने की जांच करेगा PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है कि न्यूजीलैंड पहुंचते ही उसके 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (COVId-19) कैसे हो गए. यह पाया गया है कि घरेलू कायदे आजम ट्राफी के दौरान एक या दो टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड दौरे पर जाने से पहले बलगम, बुखार और छींके आने की शिकायत की थी जो कोरोना वायरस संक्रमण के भी लक्षण हैं

न्यूजीलैंड दौरे पर गए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के COVID-19 पॉजिटिव होने की जांच करेगा PCB

न्यूजीलैंड दौरे पर गए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के COVID-19 पॉजिटिव होने की जांच करेगा PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है कि न्यूजीलैंड पहुंचते ही उसके 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (COVId-19) कैसे हो गए. यह पाया गया है कि घरेलू कायदे आजम ट्राफी के दौरान एक या दो टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड दौरे पर जाने से पहले बलगम, बुखार और छींके आने की शिकायत की थी जो कोरोना वायरस संक्रमण के भी लक्षण हैं.पीसीबी के एक सूत्र ने कहा ,‘‘ इन खिलाड़ियों को बदलते मौसम के कारण वायरल संक्रमण हुआ था और लाहौर में बोर्ड द्वारा कराये गए कोरोना टेस्ट में भी इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. सूत्र ने कहा ,‘‘ लेकिन क्राइस्टचर्च पहुंचने के बाद इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई जहां दस पॉजिटिव टेस्ट के बाद पूरी टीम पृथकवास पर है.  

सुनील गावस्कर भड़के, बोले- अगर बाउंसर नहीं झेल सकते तो आप सब्स्टिट्यूट डिजर्व नहीं करते.. 

सूत्र ने बताया कि पीएसएल में एक टीम के लिये खेलना वाला विदेशी खिलाड़ी भी अपने देश पहुंचने के बाद पॉजिटिव नतीजा आने पर आठदिन के पृथकवास पर है. पाकिस्तानी टीम से बाहर सोहेल तनवीर भी लंका प्रीमियर लीग के लिये कोलंबो पहुंचने के बाद पॉजिटिव पाये गए और अब स्वदेश लौट रहे हैं. 


अफरीदी के द्वारा बनाए गए सबसे तेज शतक जमाने का रिकॉर्ड तोड़ने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

बता दें कि पाकिस्तानी टीम अपने आइसोलेशन पीरियड के तीसरे दिन ट्रेनिंग के लिए जा सकती थी लेकिन कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं मिली. पाकिस्तानी क्रिकेट के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं हैं. अबतक 8 पाकिस्तानी सदस्य कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम 18 दिसंबर से टी-20 सीरीज खेलनी है, तो वहीं 26 दिसंबर से टेस्ट सीरीज भी खेला जाना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)