IND vs PAK: हार के बाद PCB प्रमुख ने सरफराज को किया फोन, कही यह बात..

IND vs PAK: हार के बाद PCB प्रमुख ने सरफराज को किया फोन, कही यह बात..

खास बातें

  • कहा, पूरा पाकिस्‍तान, टीम के साथ खड़ा है
  • आगे के मैचों पर ध्‍यान केंद्रित करने को कहा
  • भारत से मिली हार के बाद निशाने पर है पाक टीम

Sarfaraz Ahmed: वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के महामुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद सरफराज अहमद  (Sarfaraz Ahmed) की कप्‍तानी वाली पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) अपने मुल्‍क में हर किसी के निशाने पर है. पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटरों और फैंस ने टीम के प्रदर्शन पर निराशा जताई. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान की टीम कभी भी भारत के खिलाफ मुकाबले में नजर नहीं आई और पाकिस्‍तानी प्‍लेयर्स की बॉडी लेंग्‍वेज से कभी लगा ही नहीं कि वह यह अहम मैच जीत सकती है. टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद  (Sarfaraz Ahmed) की भी लोग जमकर खिल्‍ली उड़ा रहे हैं. पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar)ने तो सरफराज को 'ब्रेनलैस कप्‍तान' तक कह डाला. पाकिस्‍तानी मीडिया से आई खबरों के अनुसार, विराट कोहली (Virat Kohli)की टीम के हाथों हुई हार (India vs Pakistan) के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) प्रमुख एहसान मनी (Ehsan Mani)ने सरफराज अहमद से फोन पर बात की. जानकारी के अनुसार, मनी ने सरफराज को सांत्‍वना दी और कहा कि पूरा मुल्‍क, मुश्किल समय में भी टीम के साथ है.

गांगुली ने पाकिस्‍तानी फैंस के बारे में कही यह चुटीली बात, सोशल मीडिया पर यूं आई प्रतिक्रिया..

गौरतलब है कि सरफराज (Sarfaraz Ahmed) ने भारत के खिलाफ पाकिस्‍तान की हार के बाद अपनी टीम को चेतावनी दी है. उन्‍होंने कहा है-प्‍लेयर्स ने यदि अपने प्रदर्शन  में सुधार नहीं किया तो इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा. सरफराज ने अपने खिलाड़ियों से कहा, 'अगर कोई सोचता है कि मैं घर जाऊंगा तो यह उनकी बेवकूफी है. अल्लाह न करे, अगर कुछ बुरा होता है तो मैं सिर्फ अकेला घर नहीं जाऊंगा.' सरफराज (Sarfaraz Ahmed)  ने सभी खिलाड़ियों से अपने प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए कहा. वर्ल्‍डकप के अगले मैच में पाकिस्तान का सामना रविवार को दक्षिण अफ्रीका (South Africa team) से होगा.


कुछ ऐसे इयोन मोर्गन ने तूफानी अंदाज से लगा दी 'रिकॉर्डों की झड़ी'

News.Com.PK की रिपोर्ट के अनुसार, मनी (Ehsan Mani) ने कहा कि देश आने वाले मैचों में पाकिस्‍तान टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद लगाए हैं. पीसीबी प्रमुख ने सरफराज से मीडिया में आ रही आधारहीन खबरों पर ध्‍यान नहीं देने को भी कहा. उन्‍होंने सरफराज से कहा कि उन्‍हें और उनकी टीम को आगे के मैचों में बेहतर प्रदर्शन पर ध्‍यान केंद्रित करना चाहिए. इसके लिए उन्‍हें (सरफराज को) दिमाग शांत रखकर टीम को प्रेरणादायी नेतृत्‍व देना होगा. पाकिस्तान को रविवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत (India vs Pakistan) के खिलाफ डकवर्थ-लुइस नियम के तहत 89 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की यह लगातार सातवीं हार थी. टूर्नामेंट में पाकिस्तान ने अब तक पांच मैचों में केवल तीन अंक अर्जित किए हैं, और सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीद को बनाए रखने के लिए उसे अपने सभी जीतने होंगे. (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: टीम इंडिया की पाकिस्‍तान पर शानदार जीत