रमीज राजा ने इमरान खान को लेकर की गई भविष्यवाणी से जुड़ा दो साल पुराना वीडियो किया पोस्ट, बोले कि...

जब साल 2018 में इमरान की कप्तानी में पाकिस्तान ने  वर्ल्ड कप जीता था, तो रमीज राजा उस टीम का अहम हिस्सा थे. इमरान भी राजा के मुरीद रहे हैं और उन्होंने पूर्व ओपनर को पिछले साल सितम्बर में पीसीबी में बड़ी जिम्मेदारी दी थी. 

रमीज राजा ने इमरान खान को लेकर की गई भविष्यवाणी से जुड़ा दो साल पुराना वीडियो किया पोस्ट, बोले कि...

पीसीबी के चेयरमैन रमीज राजा

खास बातें

  • इमरान हर हाल में सफल होंगे-राजा
  • साल 2019 में वीडियो पोस्ट किया था राजा ने
  • अब वीडियो से याद दिलायी भविष्यवाणी
नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के मुख्य कार्यकारी रमीज राजा ने रविवार को अपना एक बहुत ही रुचिकर पुराना वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह इमरान खान  खान के बारे में भविष्यवाणी की है. यह वीडियो साल 2019 का है, जिसमें वह इमरान के बारे में बात करते देखे जा सकते हैं. वीडियो में राजा वे कारण बता रहे हैं, जिनके कारण इमरान खान बतौर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री सफल रहेंगे. पूर्व क्रिकेट कप्तान साल 2018 में पाकिस्तान के पीएम बने थे. बता दें कि जब साल 2018 में इमरान की कप्तानी में पाकिस्तान ने  वर्ल्ड कप जीता था, तो रमीज राजा उस टीम का अहम हिस्सा थे. इमरान भी राजा के मुरीद रहे हैं और उन्होंने पूर्व ओपनर को पिछले साल सितम्बर में पीसीबी में बड़ी जिम्मेदारी दी थी. 

...तो क्या चहल के दबाव में बटलर ने जड़ा शतक? खुद सुने जोस की जुबानी, देखें Video

राजा ने कहा कि आप कुछ ही आंकलन कर सकते हैं. आप महंगाई या बाकी मुद्दों के बारे में भी बात कर सकते हैं, लेकिन मेरे शब्द याद रखें और यह वास्तव में एक भविष्यवाणी है. इमरान सफल होंगे. आप अपनी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन वह सफल होंगे और आपको बार-बार गलत साबित करेंगे.  उन्होंने वीडियो में कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि उनका इरादा अच्छा है. वह कड़े परिश्रमी और बुद्धिमान हैं. राजा ने यह बात अपने पुराने वीडियो में पाकिस्तानी अभिनेत्री समीना पीरजादा से कही. 


आकाश चोपड़ा बोले, 100+ मीटर छक्का मारने पर मिले 8 रन तो युजवेंद्र चहल ने ऐसे किया ट्रोल

रमीज का ट्वीट ऐसे दिन आया, जब विपक्षी दलों द्वारा इमरा खान के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो गया. नेशनल एसेंबली के डिप्टी स्पीकर कासिम  सूरी ने इस अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया, जिसे लेकर विपक्षी दल काफी हो-हल्ला भी मचा रहे हैं, लेकिन इस दम के बाद इमरान अगले 90 दिनों तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने रहेंगे और इसके बाद देश में आम चुनाव होंगे. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com